वसुंधरा ने 50 विधान सभा क्षेत्रों का दौरा किया

जयपुर : राजस्थान में आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस चुनावी तैयारियों में अभी से जुट गई है . उधर, दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट के उप चुनाव में हार के बाद राज्य में फिर सत्ता पाने के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गत चार माह में 20 जिलों के 50 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर लिया है.

आपको बता दें कि इन दिनों अपने मंत्रियों और अफसरों के साथ लोगों की समस्याओं को हल करने में लगी हुई है,क्योंकि 6 माह बाद राज्य में चुनाव होना है.वसुंधरा राजे ने 200 में से 180 विधानसभा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. हालाँकि भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने वसुंधरा राजे के इस चुनाव अभियान से अभी  दूरी बनाकर रखी है .दो माह से  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष पद को लेकर चल रही खींचतान भी इसका कारण मानी जा रही है.

जबकि दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडे और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने सक्रियता दिखाते हुए दो माह में 13 जिलों का दौरा कर लिया है .अविनाश पांडे जहां मेरा बूथ,मेरा गौरव अभियान के माध्यम से पोलिंग बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की टीम बना रहे हैं.लोकसभा और विधानसभा के बाद स्थानीय निकाय एवं पंचायती राज उप चुनाव में जीत से कांग्रेस उत्साहित है .

यह भी देखें

राजस्थान 10TH RESULT 2018 : नतीजें घोषित, यहां देखें विद्यार्थी

इस गांव में हर मर्द के पास हैं दो बीवी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -