वसुंधरा की नुमाइंदगी में ही लड़ा जाएगा अगला चुनाव

नई दिल्ली : भले ही राजस्थान में अध्यक्ष का नाम तय करने में देरी हो रही हो , लेकिन राजस्थान विधानसभा का चुनाव मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा इसका खुलासा पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कर दिया.वहीं प्रदेशाध्यक्ष की घोषणा कर्नाटक चुनाव के बाद करने की जानकारी दी.

उल्लेखनीय है कि जब से भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष पद से अशोक परनामी इस्तीफा हुआ है उसके बाद से अभी तक प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व नए प्रदेशाध्यक्ष के नाम की घोषणा नही कर पाया है.इस कारण प्रदेश की राजनीति में 16 अप्रेल से अभी तक संशय होने के साथ ही चर्चाओं का बाजार भी गर्म है.

जबकि दूसरी ओर पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने स्पष्ट कर दिया कि राजस्थान विधानसभा का आगामी चुनाव मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की नुमाइंदगी में ही लड़ा जाएगा.भाजपा को एक व्यक्ति की नहीं, बल्कि कैडरबेस पार्टी होने का जिक्र कर उन्होंने कहा कि प्रदेश में बिना अध्यक्ष के भी सभी काम समय पर हो रहे हैं.पार्टी अध्यक्ष के नाम को लेकर चर्चा जारी है  अध्यक्ष के नाम की घोषणा कर्नाटक चुनाव के बाद की जाएगी. उन्होंने केंद्र के साथ ही राज्य में पार्टी के अच्छे प्रदर्शन की प्रशंसा भी की .

यह भी देखें

राजस्थान: एक बार फिर आंदोलन करने सड़कों पर उतरेगा गुर्जर समाज

कौड़ियों के भाव बिक रहा है टमाटर, किसान परेशान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -