कोरोना से लड़ने के लिए दो महीने का वेतन दान करेंगी वसुंधरा राजे
कोरोना से लड़ने के लिए दो महीने का वेतन दान करेंगी वसुंधरा राजे
Share:

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में अपने दो महीने का वेतन दान करने एवं विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास निधि (MLALAD) से एक लाख रुपए देने का फैसला लिया है।

वसुंधरा राजे ने आज सोशल मीडिया के माध्यम से इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वह कोविड-19 के कहर से निपटने के लिए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री राहत कोष में अपने दो महीने का वेतन दान करने तथा अपने MLALAD से एक लाख की राशि जारी करने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि इस राशि का इस्तेमाल चिकित्सकीय आवश्यकताओं की पूर्ति एवं दवाइयां खरीदने के लिए किया जाएगा। उन्होंने देश के कर्तव्यनिष्ठ नागरिक होने के नाते आज का वक़्त समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारियों को समझने तथा इस महामारी के खिलाफ मिलकर लड़ने वाला बताया ।

इसके साथ ही उन्होंने सभी से अनुरोध किया कि संकट की इस घड़ी में अपनी श्रद्धानुसार सभी को दान कार्य में अपनी भागीदारी निभानी चाहिए। उन्होंने बताया कि उनकी कोविड-19 टेस्ट की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि सावधानी के रूप में वह और उनके पुत्र दुष्यंत सिंह दो सप्ताह तक आइसोलेशन में ही रहेंगे।

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ तक पहुंचा 'कोरोना' का जानलेवा वायरस

फिर हो सकता है पूरे देश में लॉकडाउन का एलान, होगा जनता कर्फ्यू का आह्वान

संसद सत्र की कार्यवाही में भाग नहीं लेंगे शिवसेना नेता संजय राउत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -