विधायक दल की बैठक में भड़की वसुंधरा, बोलीं- मेरे बेटे के दफ्तर पर हमला हुआ तब आप कहाँ थे..?
विधायक दल की बैठक में भड़की वसुंधरा, बोलीं- मेरे बेटे के दफ्तर पर हमला हुआ तब आप कहाँ थे..?
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक दल की बैठक सत्र में उठाए जाने वाले मुद्दों की चर्चा से अधिक पार्टी में जारी पुरानी रस्सकशी को लेकर सुर्खियों में रही. भाजपा ने जहां सत्र में सरकार को घेरने के लिए मुद्दों पर तमाम विधायकों से चर्चा करने के लिए बैठक आयोजित की, मगर मीटिंग में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के एक बयान ने हर किसी का ध्यान खींचा. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, भाजपा की विधायक दल की मीटिंग में हाल में हुई भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया की गाड़ी पर हमले को लेकर पार्टी नेताओं को एकत्रित होकर संघर्ष करने का आह्वान किया गया. वहीं बैठक में ही कुछ देर पहले हुए भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह के कार्यालय पर हुए हमले का मुद्दा भी गरमा गया. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने मीटिंग में पूनिया के वाहन पर हमले को लेकर सरकार को घेरने की चर्चा के बीच बारां-झालावाड़ सांसद दुष्यंत सिंह के कार्यालय पर हुए हमले का मुद्दा उठाते हुए पार्टी के स्टैंड पर सवाल उठाए. वसुंधरा ने दुष्यंत सिंह पर हुए हमले को लेकर पार्टी नेताओं की चुप्पी पर नेताओं को घेरा.

इस विधायक दल की मीटिंग में वसुंधरा राजे ने कोई भाषण नहीं दिया. बता दें कि हाल में हुए जिला परिषद चुनावों में भाजपा की शिकस्त के बाद राजे के बेटे और चार बार से सांसद दुष्यंत सिंह के घर और कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही हमला कर दिया था और पत्थर फेंकने की घटना सामने आई थी.

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -