पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोली- 55 साल से क्या कर रहे थे

Apr 15 2019 01:32 PM
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने साधा कांग्रेस पर निशाना, बोली- 55 साल से क्या कर रहे थे

जयपुर : सोमवार को जयपुर सीट से प्रत्याशी रामचरण बोहरा की नामांकन रैली में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी पहुंची। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के न्याय योजना पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 72 हजार गरीबों को देंगे। तभी होगा न्याय। मैं पूछना चाहती हूं की 55 साल से ये क्या कर रहे थे। राज तो इन्ही का था। अब 72 हजार का वादा कर आप वही काम करने जा रहे हो जो आपने संपूर्ण किसान का संपूर्ण कर्जा माफ करने का किया था। 

आज़म खान की शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंची जया प्रदा, कहा रद्द हो नामांकन

भारत को मजबूत शक्ति बनाना है 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि  हमने डिजिटल इंडिया के जरिए पैसा सीधे खाते में पहुंचाने का काम किया। इधर-उधर पैसा नहीं गया। और ये जिस तरह से 50 साल से चलते आ रहे हैं। अपनी जेब में पैसा जरूर रखा, लेकिन गरीब को गरीबी रेखा से हटाने का काम नहीं किया। वसुंधरा राजे ने कहा कि ये ऐसा चुनाव है जिसमें हमें तय करना है कि भारत देश की शक्ति को मजबूत करना। भारत के सैनिकों का सम्मान उन्हे वापस लौटाना। देशवासियों की इज्जत को बनाए रखना। अगर हम ये चुनाव जीतेंगे तो ये सब चीजें उन्हे वापस देंगे। मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।

जया प्रदा का अखिलेश पर हमला, कहा- ख़त्म हो गए तुम्हारे संस्कार

कुछ ऐसा भी बोली राजे 

इसी के साथ वसुंधरा राजे ने कहा कि अगर भ्रष्टाचार को किसी ने हटाने का काम किया है तो वो मोदी जी ने किया है। हमने डिजिटल इंडिया के जरिए पैसा सीधे खाते में पहुंचाने का काम किया। इधर-उधर पैसा नहीं गया। और ये जिस तरह से 50 साल से चलते आ रहे हैं। अपनी जेब में पैसा जरूर रखा, लेकिन गरीब को गरीबी रेखा से हटाने का काम नहीं किया। 

सीएम रघुवर दास ने कुछ इस तरह दिया कार्यकर्ताओं को जीत का गणित

कांग्रेस नेता का दावा, पीएम मोदी ने ही करवाया पुलवामा हमला

विकास कार्य कराने के लिए मेनका गांधी ने तैयार किया ऐसा मापदंड