इंटरव्यू में सफल होने के लिए अपने पास रखें यह ख़ास चीज
इंटरव्यू में सफल होने के लिए अपने पास रखें यह ख़ास चीज
Share:

आज का समय ऐसा है जिसमे आसानी से नौकरी नहीं मिलती लेकिन हर कोई अच्छी नौकरी करने की चाहत रखता है. कई बार ऐसा होता है कि योग्यता होने के बावजूद एक अच्छी नौकरी नहीं मिल पाती है जिसे व्यक्ति निराश हो जाता है. दरअसल नौकरी नहीं मिलने के पीछे कई कारण हो सकते है. ज्योतिष्यशास्त्रों के मुताबिक ग्रहों का दुष्प्रभाव रहता है जो आपके काम बनने नहीं देता है.

आज हम आपको बताएँगे ऐसे ख़ास उपाय जिनकी मदद से आप आसानी से एक अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकते है. ऐसा माना जाता है कि सुबह-सुबह पक्षियों को दाना खिलाने से नौकरी में आ रही परेशानी दूर हो जाती है. ये भी बताया गया है कि महीने के पहले सोमवार के दिन एक सफेद कपड़े में काले चावल बांध कर मां काली को अर्पित करेंगे तो आपको जल्द ही नौकरी मिल सकती है.

इसके अलावा अगर आप अपने घर में उड़ते हुए हनुमान जी की तस्वीर लगाते है तो इसे भी शुभ माना गया है और हनुमान जी नौकरी में आई हर बाधा को दूर करते है. इसके अलावा अगर आप किसी नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जा रहे है तो आप अपने साथ नींबू रख ले. इसे साथ रखने से आप नकारात्मक विचारों से दूर रहेंगे और जल्द ही एक अच्छी नौकरी प्राप्त कर सकते है. जब भी आप इंटरव्यू के लिए जाए तो घर से निकलते समय सबसे पहले अपना दायां पैर आगे रखे इसे शुभ माना जाता है.

ये भी पढ़े

चैन की नींद चाहते हैं तो इन उपायों से करें चिंता दूर

रिश्तों में आई खटास को दूर करते है घर की खिड़की के पर्दे

सोम प्रदोष व्रत : विधि विधान से करें शिवजी का पूजन, बनेंगे काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -