अगर आपके घर का दरवाजा इस रंग का है तो अभी बदल लें, वरना...
अगर आपके घर का दरवाजा इस रंग का है तो अभी बदल लें, वरना...
Share:

आप सभी को बता दें कि कई लोगों के घरों में अक्सर दिक्कतें और परेशानी आती रहती हैं और कई बार घर का सदस्य लगातार बीमार पड़ने लगता है. ऐसे में घर में इन सबका कारण वास्तु दोष हो सकता है. जी हाँ, वास्तु दोष होना लाजमी है और यह हर तीसरे व्यक्ति के घर में पाया जाता है. ऐसे में वास्तुदोष होने की वजह से घर में कई प्रकार की समस्या उत्पन्न होती है जिनसे छुटकारा नहीं मिल पता है. वहीं घर में मौजूद वास्तुदोष को दूर करने के लिए कई उपाय बताए गए हैं जिन्हे कर लेना आसान होता है और उससे सारी समस्या भी खत्म हो जाती है. ऐसे में अगर वास्तु के अनुसार घर का निर्माण किया जाए तो इससे परेशानी दूर रहती है और कभी कोई समस्या नहीं आती है तो आइए आज जानते हैं कुछ ख़ास वास्तु टिप्स.

1. इस रंग का न हो मुख्य दरवाजा - आप सभी को बता दें कि घर के मुख्य दरवाजे का रंग काला कभी नहीं होना चाहिए, क्योंकि कहते हैं कि जिसके घर का दरवाजा काले रंग का होता है, उसके घर के मुख्य सदस्य को अपशब्द सुनने पड़ते हैं. इसी के साथ काले रंग से घर में नकारात्मकता आती है और घर में हमेशा कलह रहती है.

2. दरवाजे पर न लगाएं ये चीजें - कहते हैं घर के मुख्य दरवाजे पर तलवार, चाकू आदि चीजें नहीं लगानी चाहिए क्योंकि यदि इससे परिवार के लोगों के बीच अक्सर लड़ाई होती रहती है, जिससे तनाव बढ़ता है.

3. इस समय खुला रखें घर का दरवाजा - ध्यान रहे कि सुबह के समय यानी सूर्योदय के समय जब सूर्य की किरणें सीधे आपके घर पर पड़ रही हों, तो उस समय खिड़कियों को खोल देना चाहिए, क्योंकि इससे पॉजिटिव एनर्जी प्रवेश करती है और लाभ होता है.

इन 3 राशिवालों को ना चाहते हुए भी मिलती है सरकारी नौकरी

इन 4 राशिवालों के नसीब में होती है सबसे गोरी पत्नियां

जिन लोगों के हाथ में होती है यह रेखा, खूब कमाते हैं नाम और पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -