पराई स्त्री को वश में करने के लिए उसके अंदरूनी वस्त्रों से ऐसे करें वशीकरण
पराई स्त्री को वश में करने के लिए उसके अंदरूनी वस्त्रों से ऐसे करें वशीकरण
Share:

दुनिबाहर में कोई ना कोई किसी ना किसी को अपने वश में जरूर करना चाहता हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी स्त्री या पुरुष को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप कई तरह के वशीकरण के उपाय अपना सकते हैं. वहीं अगर आप कोई पुरुष है और किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप इस उपाय को आजमा सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको वशीकरण का एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप सामने वाली स्त्री या किसी भी भाभी या स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं और अपने इशारों पर नचा सकते हैं. अब वह उपाय कौन सा है यह आज हम आपको बताते हैं.

अंदरूनी वस्त्र द्वारा वशीकरण - आप जिस भी स्त्री या लड़की को आप अपने वश में करना चाहते है सबसे पहले उसके अंदरुनी वस्त्र अपने पास लाए. इसके बाद उसपर लाल स्याही से उस लड़की या स्त्री का नाम लिख लें. इसके बाद उस कपडे को 7 दिन तक अपने पास रखें और उसके बाद उस वस्त्र को जला दें. इसके बाद जले हुए वस्त्र की राख अपने पैरो के नीचे रखकर उस पर निम्न मंत्र फूंक दें.

कहा जाता है ऐसा करने से वो लड़की या स्त्री आपके तरफ आकर्षित हो जाएगी और आपके इशारों पर नाचने लगेगी. उसे आप जो भी कहेंगे वह करने के लिए तैयार हो जाएगी. आइए जानते हैं वह मंत्र. मंत्र- "ओम नमो भूतनाथ समस्त भुवन, भूटानी साध्य हू."

एक छोटा सा नींबू काट सकता है वशीकरण

पराई भाभी को वश में करने के लिए इस मंत्र से अभिमंत्रित कर उसे खिला दें यह चीज़

एक ग्लास पानी पिलाने से आपको अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाएगी भाभी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -