पराई स्त्री को आपके क़दमों में लाकर गिरा देगा यह वशीकरण मंत्र, चुटकियों में होगा हर काम
पराई स्त्री को आपके क़दमों में लाकर गिरा देगा यह वशीकरण मंत्र, चुटकियों में होगा हर काम
Share:

लोग कई बार अपने वश में लोगों को करने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पाता है. अब आज हम लेकर आए हैं वशीकरण करने के मंत्र और विधि, जिन्हे करने के बाद आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं, फिर वह आपका बॉस हो, आपकी पत्नी हो, आपका पति हो, पराई स्त्री हो, पराई भाभी हो या अन्य कोई...

मंत्र- कामदेव वशीकरण का मुख्य मंत्र - ''ओम नमो भगवते काम-देवाय श्रीं सर्व-जन-प्रियाय सर्व-जन-सम्मोहनाय ज्वल-ज्वल, प्रज्वल-प्रज्वल, हन-हन, वद-वद, तप-तप, सम्मोहय-सम्मोहय, सर्व-जनं मे वशं कुरु-कुरु स्वाहा.'' जी दरअसल यह मंत्र इतना अधिक प्रभावशाली है कि इसके प्रतिदिन छह हजार बार जाप करने से शुत्र या फिर लंबे समय से रूठी पत्नी या गलतफहमी की शिकार हुई प्रेमिका तक को वश में आ जाते हैं.

वशीकरण टोटके- 

* अगर आप अपने शत्रु को वश में करना चाहते हैं तो शनिवार के दिन पुष्य नक्षत्र में भोजपत्र पर लाल चन्दन से शत्रु का नाम लिखकर शहद में डुबा दें क्योंकि यह भोजपत्र जब तक शहद में डूबा रहेगा तब तक आपका शत्रु आपके वश में रहेगा .

*  अगर आप पराई स्त्री को वश में करना चाहते हैं तो करवीर(कनेर ) पुष्प व गौघृत दोनों मिलाकर जिस किसी स्त्री का नाम लेकर 108 बार आहुति द्वारा हवन करें. ऐसे प्रतिदिन करें तो पराई स्त्री सात दिन के अंदर आपकी इच्छा पूर्ण कर देगी और आपके वश में हो जाएगी.

* किसी स्त्री को वश में करने के लिए पुष्य नक्षत्र में किसी भी धोबी के पैर की धूल स्त्री के सिर पर डाल दी जाये तो वह स्त्री वश में आ जाती है.

*  कहा जाता है उल्लू पक्षी के रीड की हड्डी, केसर , कस्तूरी और कुंकुम सबको एक साथ घिसकर माथे पर तिलक लगाकर जिस भी स्त्री के सामने चले जाएंगे वह आपके वश में आ जाएगी.

* अगर आप किसी को भी वश में करना चाहते हैं तो 'ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा' मंत्र का जाप करें और कुंकुंम ,केशर व चन्दन के घोल मिश्रित कर एक भोजपत्र के ऊपर एक गुडिया का चित्र बनाये. अब इसके बाद किसी शुभ दिन तथा नक्षत्र व तिथि पर षोडशोपचार से पूजा करें और यश प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें. इसी के साथ कत्थे की लकड़ी से हवन कर ऊपर दिए मंत्र से कनेर पुष्प गूगल तथा घी की 108 बार आहुति दे. ऐसा करने से स्त्री-पुरुष सभी को वश में किया जा सकता है लेकिन जिसे वश में करना है हवन में उसका नाम लेते रहे.

जानिये कैसे देख सकते है जन्मकुंडली, यह है सही तरीका

अंकज्योतिष: आज का भाग्यशाली अंक व शुभ रंग

भूलकर भी किसी को नहीं बताना ये पांच बाते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -