पराई स्त्री के इस सामन से उससे जो चाहे करवा सकते हैं आप
पराई स्त्री के इस सामन से उससे जो चाहे करवा सकते हैं आप
Share:

आज के समय माँ वशीकरण सभी करते हैं और इसे बहुत ही कारगर उपाय माना जाता है. कहते हैं अगर किसी को अपने इशारों पर नाचना हो तो वशीकरण किया जा सकता है. ऐसे में आज हम आपको वशीकरण बताने जा रहे हैं जिससे आप किसी भी पराई स्त्री या पराए पुरुष को अपने वश में कर सकते हैं और उससे जो चाहे वह करवा सकते हैं.

आइए जानते हैं कैसे करने वशीकरण. आप सभी को बता दें कि किसी भी महिला वशीकरण मंत्र का असर 107 दिनों तक रहता है और महिला वशीकरण करने के लिए आपको क्या करना चाहिए. ऐसे में किसी भी महिला को या फिर किसी भी औरत को वशीकरण करने के लिए उस औरत की फोटो लेकर चार कपूर की टिक्की और लाल सिंदूर लेकर अपना खुद का पहना हुआ कपड़े में 7 दाने चावल के और चीनी वाला पानी आपको लगेगा. इसी के साथ अगर आप उस महिला के सिर का बाल लेकर वशीकरण करते हो तो यह भी विधि जल्दी काम करता है.

जी हाँ, अगर आप किसी पराई स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं तो महिला वशीकरण करने के लिए आपको रात को समय उस औरत की फोटो लेकर उस पर लाल सिंदूर लगाना है और आपने पहना हुआ कपड़ा और चावल के 7 दाने कपूर की टिक्की को बांध कर रख देना है और आपको इस पूजा विधि को करने के बाद इस सामान को अपने तकिए के पास रखकर सोना चाहिए. इसी के साथ जब आप सुबह उठेंगे तो आप को सबसे पहले वह चीनी का पानी पी लेना है और फिर वह पूजा किया हुआ सामान आपको आपके सामने रखकर आपको महिला वशीकरण मंत्र का जाप करना है.

चुटकीभर हल्दी से करें यह टोटका, पराई भाभी आपके सामने खोल देगी अपने कपड़े

हनुमान जी की पूजा करते समय भूलकर भी न करें यह गलती वरना....

रात में इस रंग के कपड़े में बांधकर सो जाए इलायची और सुबह करें यह काम, हो जाएंगे अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -