किसी भी स्त्री या पुरुष को चुटकियों में ऐसे वश में कर सकते हैं आप

आज के समय में कई लोग ऐसे हैं जो वशीकरण का प्रयोग करते हैं. ऐसे में कहते हैं एक व्यक्ति जीवन में वशीकरण का सहारा तब लेता है जब वह पूरी तरह से टूट जाता है व हर संभव प्रयास के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती. जी हाँ, कई लोग ऐसे हैं जो प्रेम में असफल हो जाते है या पति- पत्नी के रिश्तों में अनबन रहती है ऐसे लोग वशीकरण का प्रयोग कर सफल होना चाहते हैं. आज के समय में वहीकरण कोई सामन्य काम नहीं है लेकिन फिर भी इसे कई तरह से किया जा सकता है. आज हम आपको वशीकरण करने के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. 

वशीकरण टोटके :-

⇒ शत्रु को वश में करने के लिए :-  इसके लिए आप शनिवार के दिन पुष्य नक्षत्र में भोजपत्र पर लाल चन्दन से शत्रु का नाम लिखकर शहद में डुबा दें. अब इसके बाद यह भोजपत्र जब तक शहद में डूबा रहेगा तब तक आपका शत्रु आपके वश में रहेगा .

⇒ सहदेवी व अपामार्ग के रस को लोहे के पात्र में अच्छी तरह घोंटकर उसका तिलक लगाकर शत्रु के सामने जाने से शत्रु आत्म समर्पित हो जाता है और आपको लाभ होना शुरू हो जाता है

⇒ कहते हैं करवीर(कनेर ) पुष्प व गौघृत दोनों मिलाकर जिस किसी स्त्री का नाम लेकर 108 बार आहुति द्वारा हवन किया जाये और यह क्रम प्रतिदिन चलता रहना चाहिए तो वह स्त्री सात दिन के अंदर साधक के वश में होकर इच्छा पूर्ण करती है  और वह आपके बस में तब तक रहती है जब तक आप रखना चाहे.

बुद्ध पूर्णिमा पर करें यह सरल सा उपाय, हर काम बना देगा सफल

यहाँ जानिए बुद्ध पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त और महत्व

नरसिंह जयंती पर जरूर करें यह आरती, भगवान होंगे खुश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -