इस एक मंत्र से किसी भी स्त्री को करे 15 सेकंड में संभोग के लिए तैयार
इस एक मंत्र से किसी भी स्त्री को करे 15 सेकंड में संभोग के लिए तैयार
Share:

अगर प्यार की बात की जाए तो वह सभी को हो जाता है ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो प्यार के मामले में थोड़े अनलकी होते हैं और उनके बस में प्यार नहीं होता है. वहीं कहा जाता है कि आजकल प्यार केवल कामवासना के लिए किया जाता है और आजकल लड़के लड़कियों से ज्यादा भाभियों के दीवाने होते हैं क्योंकि उन्हें केवल सम्भोग चाहिए होता है जो उन्हें भाभी से आसनी से मिल जाता है. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हे सम्भोग के लिए काफी जतन करने पड़ते हैं लेकिन लड़की या भाभी तैयार नहीं होती है ऐसे में कुछ घरों में तो पत्निया भी तैयार नहीं होती हैं. तो आज हम आपको एक मंत्र बताने जा रहे हैं जिसे बोलते ही लड़की, भाभी या पत्नी तुरंत सम्भोग के लिए तैयार हो जाएगी.

जी हाँ, तो आइए जानते हैं वह मंत्र. इसे आप एक उपाय भी समझ सकते हैं. ऐसे में इस उपाय को आप किसी भी दिन कर सकते है लेकिन सबसे पहले जिसको वश में करना चाहते है उसकी फोटो आपके पास होनी जरुरी है. सबसे पहले उस फोटो को अपने सामने रख ले और इस मंत्र का 121 बार जाप करे मंत्र :- ॐ कामदेवाय सम्भोगर ( इंसान का नाम ) वश वश्यं क्रू क्रू स्वाहा:

इसके बाद उस फोटो पर अपनी रिंग फिंगर अंगुली रखकर यह शब्द बोलिये वश वषय क्रू . ऐसा करने से लड़की, भाभी या पत्नी झट से आपके साथ सम्भोग के लिए तैयार हो जाएगी और आपको उन्हें मनाने के लिए ज्यादा जतन नहीं करना होगा.

भाभी को वश में करने के लिए करें यह साधारण सा उपाय

इस टोटके से 24 घंटे में लड़की आपको सौंप देगी अपना सबकुछ

यह टोटका करने से आपके कदमों में आकर गिर जाएगा आपका पहला प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -