इस एक मंत्र से किसी को भी कर सकते हैं वश में
इस एक मंत्र से किसी को भी कर सकते हैं वश में
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. ऐसे में सभी को वश में कर पाना सम्भव नहीं होता है और वशीकरण करने के लिए बहुत सारे जतन करने होते हैं. ऐसे में लोग वशीकरण का सहारा तब लेते हैं जब वह पूरी तरह से टूट जाते है इसी के साथ हर संभव प्रयास के बाद भी सफलता हाथ नहीं लगती है.

ऐसे में अगर आप भी किसी को वश में करना चाहते हैं और या फिर किसी को पाना चाहते हैं तो इस वशीकरण मंत्र को अपनाकर आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं. जी हाँ, इस वशीकरण मंत्र को अपनाकर आप किसी को भी अपने प्यार में डाल सकते हैं या फिर किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं और उससे जो चाहे वो करवा सकते हैं. आइए जानते हैं सर्व वशीकरण मंत्र.


मंत्र -  ” ॐ ह्रीं क्लीं आमुकं आकर्षण मम् वश्यं कुरु स्वाहा ” इसके लिए कुंकुंम ,केशर व चन्दन के घोल मिश्रित कर एक भोजपत्र के ऊपर एक गुडिया का चित्र बनाये  और उसके बाद किसी शुभ दिन तथा नक्षत्र व तिथि पर षोडशोपचार से पूजा करें. इसके बाद यश प्राप्ति के लिए  प्रार्थना करें और कत्थे की लकड़ी से हवन कर ऊपर दिए मंत्र से कनेर पुष्प गूगल तथा घी की 108 बार आहुति दें. कहा जाता है इससे स्त्री-पुरुष सभी को वश में किया जा सकता है और इस मंत्र में अमुक के स्थान पर जिसको वश में करना हो उसका नाम लेना चाहिए तभी लाभ होता है.

छठ पूजा के दौरान इन मन्त्रों से करें सूर्य देव को खुश

छठ पूजा के दौरान इस मंत्र से माँ को करें खुश, मिलेगा धन ही धन

किसी को भी आपके वश में कर सकता है 'सिद्ध हनुमान वशीकरण मंत्र'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -