बॉस से लेकर आपके चाहने वाले तक को आपके बस में कर देगा यह वशीकरण टोटका

Jul 13 2020 06:40 PM
बॉस से लेकर आपके चाहने वाले तक को आपके बस में कर देगा यह वशीकरण टोटका

आज के समय में कई लोग वशीकरण करने के बारे में सोचते हैं. कोई अपने प्रेमी को वश में करना चाहता है तो कोई अपने पति को. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं लौंग से आप कैसे वशीकरण कर सकते हैं. आइए जानते हैं. कहा जाता है कि लौंग के टोटके से कोई भी किसी को भी वश में कर सकता हैं लेकिन लौंग वशीकरण टोटके के बारे में यह भी कहा जाता है कि यह टोटका आप केवल किसी अच्छे कार्य के लिए कर सकते हैं बुरे काम के लिए नहीं. अब आइए हम आपको बताते हैं यह टोटका.

टोटका - इस टोटके को करने के लिए सबसे पहले 3 लौंग, एक रुई की बाती के साथ 1 कटोरी देसी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर अपने पास रख ले. अब इसके बाद कोई भी शुक्रवार का दिन ले क्योंकि यह टोटके को करने के लिए सबसे अच्छा बताया गया है. आप शुक्रवार के दिन सुबह के समय 3 बजे उठें. अब इसके बाद नहाकर ऊपर बताई हुई चीजों को रख लें. अब इसके बाद 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें और रुई की बत्ती को घी में डालकर जला लें.

अब आप लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो दें और "ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा" मंत्र का 1100 बार जप कर ले. इसके बाद अब अगले शुक्रवार का इंतज़ार करें. जैसे ही अगला शुक्रवार आए उस दिन आप सिद्ध लौंग में दोबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढ़े और अब आप तीसरे शुक्रवार को उस लौंग का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए वशीकरण करने वाले व्यक्ति के आसपास लौंग को रख दें. वैसे आप चाहे तो आप उसे लौंग खाने में भी दे सकते हैं. ऐसा करने से वह आपकी बातें मानने लगेगा.

सावन के पहले शनिवार को भूल से भी ना करे यह 10 काम

सावन में शिवपुराण के अनुसार करने चाहिए यह सरल टोटके

यहाँ जानिए आज कैसा रहने वाला है आपका राशिफल