पराई स्त्री या गर्लफ्रेंड को आप ऐसे कर सकते हैं अपने वश में

Jan 08 2019 07:00 PM
पराई स्त्री या गर्लफ्रेंड को आप ऐसे कर सकते हैं अपने वश में

कई लोग दुनियाभर में किसी न किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो आप इस उपाय को आजमा सकते हैं. जी हाँ, वहीं अगर किसी स्त्री को आप अपने वश में करना चाहते हैं तो यह उपाय काफी असरदायक माना जाता है. आइए बताते हैं.

लड़की को यूं करें वश में - अगर आप किसी स्त्री से प्रेम करते हैं व उसे अपनी जीवन संगिनी बनाना चाहते है तो आप स्त्री वशीकरण मंत्र का जप करें. जी हाँ, यह मंत्र कुछ इस प्रकार है. - ऊं क्लीं अमुकं मम वशं कुरु कुरु स्वाहा. इस मंत्र में आपको अमुकं की जगह उस लड़की का नाम लेना है जिसे आप अपने वश में करना चाहते हैं. ध्यान रखे कि इस मंत्र का एक हफ्ते तक रोज 1100 बार जप करना है और साथ ही मंत्र को किसी कागज पर 2000 बार लिखकर एक ताबीज में बांधकर बाजू पर पहन लेंलेना है. आप सभी को बता दें कि इस मंत्र के नियमित जप से आपका प्यार आपको जल्द ही मिल जाएगा और आप उससे जो चाहे पा सकते हैं.

गर्लफ्रेंड को वश में करने का मंत्र - अब अगर आप किसी को बहुत प्यार करते हैं, लेकिन वो आपसे रूठ कर दूर चला गया है, तो आप खास तरह के वशीकरण मंत्र के जरिए उसे वापस पा सकते हैं. इसके लिए आपको ऊं नमो नारायणाय सर्व लोकान मम वश्य कुरु कुरु स्वाहा, मंत्र का जप करना होगा.

पराई स्त्री को मिनटों में आपके वश में कर देगा यह उपाय, दे देगी आपको अपना सबकुछ

नाम से ऐसे किसी को भी कर सकते हैं वश में, जानिए वशीकरण की सबसे आसान विधि

किसी को भी वश में करने के लिए श्रेष्ठ है साल 2019 का पहला दिन, ऐसे करें वशीकरण