पीपल के पत्ते से कर सकते हैं वशीकरण, जानिए विधि

Jun 19 2019 06:20 PM
पीपल के पत्ते से कर सकते हैं वशीकरण, जानिए विधि

आज के समय में वशीकरण करना सभी चाहते हैं क्योंकि सभी किसी ना किसी वश में करना चाहते हैं. ऐसे में आज हम आपको वशीकरण का एक ऐसा टोटका बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप सब कुछ हांसिल कर सकते हैं.

वशीकरण के उपाय - इसके लिए आपको पीपल के पत्ते लेने होंगे लेकिन इसे पाने के लिए आप खासकर शुक्रवार का दिन ही चुने. अब आप पीपल का 7 पत्ता लें जो थोड़ा सा सूखा हो यानि की आपको इस प्रयोग में उन पत्तों का प्रयोग नहीं करना है जो हरे हो. इसके बाद पत्ते को तोड़ने के दौरान आपको पीपल के पेड़ से बोलना है कि ''आप ये पत्ते तोड़ रहे हैं और आपको उनका आशीर्वाद चाहिए'' क्योंकि शास्त्रों के अनुसार शुक्रवार के दिन देवी लक्ष्मी और भगवान विष्णु पीपल के पेड़ में निवास करते हैं.

अब उसके बाद पीपल के इन 7 पतों को धोकर उसपर लाल चन्दन और पानी को मिलाकर एक घोल तैयार कर ले और उसके बाद अब इन पतों पर घोल से उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे आप वश में करना चाहते हैं. अब उसके बाद सातों पत्तों को लाल धागे से बांध ले और फिर उसी पीपल के पेड़ के पास एक गड्ढा खोद ले और फिर इस पीपल के लाल धागे हुये पत्ते को गड्ढे में डालकर मिट्टी से ढक दे और फिर पीपल के पेड़ से उस व्यक्ति के नाम को ले और बोले की आप उसे वश में करना चाहते हैं.

ध्यान रहे किसी गलत इच्छा से यह ना करें वरना सब बिगड़ सकता है. यह भी दिमाग में रखे कि आपको ऐसा करने के बाद वहां से वापस आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना है. ध्यान रहे कि कोई आपको टोके ना और ना ही आप किसी से कुछ बोले. इसके बाद आप अपने घर आकर हाथ-पैर धोकर अपने घर के मंदिर में जाकर अपने इष्टदेव की आराधना करे. ऐसा करने से आप जिसे वश में करना चाहते हैं वह आपके वश में हो जाएगा.

आज बदल रही है इस एक राशि की किस्मत, मिलने लगेगा सब कुछ

आचार्य चाणक्य के अनुसार अपनों को भी ना बताएं यह बातें वरना...

तकिये के नीचे रखकर सो जाए बैंगन, अगले दिन होगा बड़ा चमत्कार