किसी भी लड़की को इतनी लौंग खिलाकर उसका सर्वस्व ले सकते हैं आप

दुनियाभर में लोग वशीकरण करते हैं कोई स्त्री को वश में करना चाहता है तो कोई पुरुष को. ऐसे में आज हम बताने जा रहे है वशीकरण आप कैसे कर सकते हैं. जी हाँ, यह बहुत ही आसान तरीका है जिससे आप वशीकरण कर सकते हैं और किसी को भी वश में कर सकते हैं.

वशीकरण करने का तरीका- कहते हैं सबसे सरल वशीकरण लौंग से करते हैं. ऐसे में लौंग से आप कैसे वशीकरण कर सकते हैं वह हम आपको बताते हैं. आइए जानते हैं. लौंग से वशीकरण करने के लिए आपको सबसे पहले 3 लौंग, एक रुई की बाती के साथ 1 कटोरी देसी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर की रख लेँ। इसके लिए शुक्रवार का दिन सबसे अच्छा बताया गया है. इसी के साथ इस दिन सुबह के समय 3 बजे उठें और नहाने के बाद ऊपर बताई हुई चीजों को रख लें. इसके बाद 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें और रुई की बत्ती को घी में डालकर जला लें. अब आपको करना यह है कि लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो देना है.

अब इसके बाद "ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा" इस मंत्र का 1100 बार जाप करें. अब इसके दूसरे शुक्रवार को सिद्ध लौंग में दोबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढ़े और तीसरे शुक्रवार को उस लौंग का इस्तेमाल करें और वशीकरण करने वाले व्यक्ति के आसपास लौंग को रख दें. अगर आप चाहे तो वह लौंग आप उसे खाने में भी दें सकते हैं. अगर आप वशीकरण करते हैं तो वह यानी सामने वाला आपकी बातें मानने लगेगा, लेकिन ध्यान रहे कि यदि किसी गलत इरादे से वशीकरण किया गया है तो उसका बुरा परिणाम आपको स्वयं भुगतना पड़ेगा.

भिखारी को दान में लौंग के साथ दे दे यह चीज़, रातोंरात बन जाएंगे करोड़पति आप

अगर अंगूठे से बड़ी है आपके पैर की दूसरी ऊँगली तो जरूर पढ़े यह खबर

इस तरह धारण करें लाजावर्त मणि, दूर होगी हर बाधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -