एक केले से किसी भी स्त्री को अपने साथ सम्भोग के लिए मजबूर कर सकते हैं आप

Feb 11 2019 04:40 PM
एक केले से किसी भी स्त्री को अपने साथ सम्भोग के लिए मजबूर कर सकते हैं आप

दुनिया का हर इंसान अपने चाहने वाले को अपने वश में करना चाहता है. ऐसे में अगर आप भी किसी को दिल से चाहते है लेकिन वो आपको पसंद नहीं करता है और आप चाहते हैं वह आपको पसंद करें और आप उसे अपने वश में कर लें और उससे खूब सारा प्यार पाए या उसे खूब सारा प्यार दें तो आइए आज हम आपको बताते है वास्तु के कुछ सरल टोटके और उपाय जिनसे आप भी अपना प्यार पा सकते है और उसे अपने वश में कर सकते हैं. जी हाँ, इस उपाय को करते ही वह आपके वश में हो जाएगा और आप जो कहेंगे वह वही करेगा. आइए बताते हैं. 


उपाय या टोटका - # कहते हैं अगर पति या प्रेमी का पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रख दें. वहीं अगर आप साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांधकर उसे रख सकती हैं और अन्य कुछ पहनती हैं तो रूमाल में बांधकर उसे आप रख सकती हैं.

# इसी के साथ आप नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें और उसमे शहद मिलाएं. इसके बाद हर दिन उसका तिलक करें क्योकि ऐसा करने से आपको आपका प्यार मिल जाएगा और आप जिसे वश में करना चाहते हैं वह आपके वश में हो जाएगा.


# अगर आप किसी को अपने वश में करना चाहते हैं तो एक केले में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं और इस लेप को रात के वक्त सिर पर लगाएं. कहते हैं ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है और सब कुछ सामने वाले आपको सौंप सकते हैं.

अगर आप भी डालते हैं पक्षियों को दाना तो पढ़ लें यह खबर वरना होगा बहुत बुरा

अगर आपके हाथ के अंगूठे में बना है आधा चाँद तो जल्दी पढ़ ले यह खबर

अगर आप भी धारण करना चाहते है मोती तो पहले पढ़ ले यह खबर..