ब्रैस्ट ब्यूटी के लिए अपनाएं वैसलीन

ब्रैस्ट ब्यूटी के लिए अपनाएं वैसलीन

आमतौर पर हम सर्दियों में वैसलीन का इस्तेमाल करते है. यह हमें ड्राई स्किन से निजात दिलाता है. लेकिन इसका इस्तेमाल आप अन्य चीज़ों में भी कर सकते हैं. इसका यूज करने से आपकी स्किन सॉफ्ट हो जाती है. साथ ही इसके ये फायदे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. बता दें, महिलाओं की पर्सनेलिटी उनके स्लिम और सैक्सी फिगर से होती है. चेहरा बेशक कितना भी खूबसूरत क्यों न हो लेकिन अगर फिगर अजीब है तो आपकी पर्सनेलिटी जीरो ही कहलाएगी. आज हम इसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

लड़कियों की पर्सनेलिटी और बॉडी शेप में ब्रेस्ट का प्रफैक्ट होना बहुत ही जरूरी है. कुछ महिलाओं के ब्रेस्ट में विकास, ढीलापन और उभार नहीं होता है. ऐसे में उनमें मानसिक रूप से हीन भावना उत्पन्न हो जाती है. इसीलिए आप इस तरह वैसलीन का इस्तेमाल कर इस समस्या से निजात पा सकते है. इससे आपके ब्रेस्ट का साइज बढ़ जाएगा. वसेलइन आपके ब्रैस्ट से काफी फायदेमंद होती है. तो चलिए आपको बता दें किस तरह यूज़ करना है. 

इसके लिए आपको चाहिए वैसलीन और टूथपेस्ट
हाथों में वैसलीन लेकर कम से कम 5 मिनट ब्रेस्ट में मालिश करें. इसके बाद निप्पल में थड़ा सा कोलगेट लगा लें. इसके बाद दोबारा वैसलीन से मॉलिश करें. रोजाना ऐसा करने से आपको फायदा मिल जाएगा. 

सनटैन की परेशानी से छुटकारा दिलाएंगे ये होममेड फैसपैक

इन टिप्स से ही बन सकती हैं आप खूबसूरत, लेकिन बरतें सावधानी

घर पर भी कर सकते हैं अपने अंडरआर्म्स क्लीन, अपनाएं ये टिप्स