टेनिस की राजनीति से वासेक पोस्पिसिल हुए परेशान, मैच के बाद कही ये बात
टेनिस की राजनीति से वासेक पोस्पिसिल हुए परेशान, मैच के बाद कही ये बात
Share:

बुधवार को, एट मियामी ओपन में, वासेक पोस्पिसिल टेनिस राजनीति के बारे में गुस्सा हो जाता है। उन्होंने कहा कि कनाडा ने एक टेंट्रम का मंचन किया और पहले सेट राउंड में हारने के लिए एक बिंदु पर डॉक किया गया। पोस्पिसिल, जो पुरुषों के पेशेवर खिलाड़ियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक नया समूह स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे, ने अपने कंपार्टमेंट को फिर से हासिल कर लिया, लेकिन क्वालीफायर मैकेंजी मैकडॉनल्ड से 6-3, 4-6, 6-3 से हार गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने पहले सेट के मेलोडाउन के बाद एक बदलाव के दौरान, पोस्पिसिल ने एटीपी के अध्यक्ष एंड्रिया गौडेन्ज़ी का वर्णन करने के लिए एक अपवित्रता का इस्तेमाल किया, और एक बैठक के बारे में शिकायत की जो वे दोनों मंगलवार को उपस्थित थे। पोस्पिसिल ने कहा कि अंपायर गौडेन्जी ने कहा, एक खिलाड़ी की बैठक में एक-डेढ़ घंटे के लिए खिलाड़ियों को एकजुट करने की कोशिश कर रहा था। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि पोस्पिसिल और नंबर 1 रैंक वाले नोवाक जोकोविच नए समूह को स्थापित करने की कोशिश कर रहे हैं। उत्तर अमेरिकी टीम के खेलों में एथलीटों के विपरीत टेनिस खिलाड़ियों का कभी कोई संघ नहीं रहा है। एटीपी ने पोस्पिसिल के टीयर पर टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। पोस्पिसिल ने गुस्से में कोर्ट के बाहर गेंद फेंकी और पहले सेट में दो रैकेटों को ध्वस्त किया। एक सेट पॉइंट का सामना करते हुए, उन्हें सेट खोने के लिए मौखिक दुरुपयोग के लिए दंडित किया गया था।

2022 विश्व कप क्वालीफाइंग मैच: ग्रुप ए के खेल में पुर्तगाल की टीम ने अजरबेजान को किया पराजित

IPL 2021: सुलझ गई RCB की सबसे बड़ी समस्या, कप्तान कोहली संभालेंगे दोहरी जिम्मेदारी

Ind Vs Eng: दूसरे ODI में बन सकते हैं 600 से अधिक रन, इस छोटे मैदान पर जमकर बरसते हैं चौके-छक्के

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -