वासन आई केयर के संस्थापक डॉ एएम अरुण हुआ निधन
वासन आई केयर के संस्थापक डॉ एएम अरुण हुआ निधन
Share:

तमिलनाडु स्थित वासन आई केयर के संस्थापक डॉ. एएम अरुण का 51 वर्ष की आयु में चेन्नई में निधन हो गया। त्रिची स्थित नेत्र रोग विशेषज्ञ, जिन्होंने त्रिची से स्वास्थ्य सेवा में अपना करियर शुरू किया । उनके कुछ रिश्तेदारों ने मौत पर संदेह जताया, जिसके बाद शहर पुलिस ने सोमवार को वासन आई केयर के संस्थापक एएम अरुण के सीआरपीसी की धारा 174 के तहत संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया।  कथित तौर पर सोमवार को उनका कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया।

पुलिस की रिपोर्ट में कहा गया है कि अरुण को सोमवार सुबह तेनमपेट के कावेरी अस्पताल में पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया था। सूत्रों ने बताया कि अरुण को कथित तौर पर सुबह सीने में दर्द हुआ और उसके बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। उसके शरीर को फिर शव परीक्षण के लिए ओमानुरार मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल भेजा गया था। सोमवार दोपहर तक पोस्टमॉर्टम की प्रक्रियाओं के बाद, शव उसके रिश्तेदारों को सौंप दिया गया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "शव परीक्षण करने वाले डॉक्टर की प्रारंभिक मौखिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि आत्महत्या या हत्या के कोई निशान नहीं हैं और यह एक प्राकृतिक मौत की तरह लग रहा है। हम विसरा के साथ शव परीक्षण रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। वासन आई केयर समूह में 600 से अधिक नेत्र रोग विशेषज्ञ हैं और पूरे देश में 100 से अधिक अस्पतालों में 6,000 से अधिक कर्मचारी सदस्य हैं। 2011 में फ्रॉस्ट एंड सुलिवन, यूएस-आधारित विकास रणनीति और अनुसंधान फर्म द्वारा समूह को 'विश्व के सबसे बड़े नेत्र देखभाल प्रदाता के रूप में स्टैंडअलोन सर्जिकल केंद्रों' के रूप में प्रमाणित किया गया था।

इंदौर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का कहर, फिर सामने आए 18 नए केस

हिंगोट युद्ध के आयोजन पर प्रशासन ने इस साल लगाया प्रतिबंधित

घर वालों ने नहीं करवाली शादी तो कपल ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -