सिनेमा से है वरुण की फैमिली का गहरा नाता
सिनेमा से है वरुण की फैमिली का गहरा नाता
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर वरुण तेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। इतना ही नहीं वरुण तेज ने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं वरुण तेज आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है।  वरुण तेज का जन्म आज ही के दिन यानि 19 जनवरी 1990 को हुआ था। 

वरुण तेज तेलुगू मूवी इंडस्ट्री की बेहद फेसम फैमिली से संबंध रखते है। उनके पिता तेलुगू सिनेमा के अभिनेता और फेसम प्रॉड्यूसर नागेंद्र बाबू हैं। वरुण तेज के अंकल यानी नागेंद्र बाबू के भाई तेलुगू सिनेमा के 2 सबसे बड़े सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण तेज की छोटी सिस्टर निहारिका कोनिडेला हैं जबकि दिग्गज एक्टर्स राम चरण और अल्लू अर्जन उनके कजिन भ्राता है। 

वरुण अपनी फैमिली के बहुत क्लोज हैं। वो हमेशा अपने परिवार के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वरुण ने बाल कलाकार के तौर पर अपने पिता की फिल्म हैंड्सअप से शुरुआत कर दी थी। इस मूवी में वो महज 10 वर्ष के थे। वरुण की डेब्यू मूवी 2014 में रिलीज हुई मुकुंदा थी। इस मूवी में उनके साथ पूजा हेगड़े भी नजर आई थीं। फिल्म को मिलाजुला रिस्पॉन्स मिल गया था।

एक बार फिर गरमाया फिल्म 'काली' का विवाद...लीना मणिमेकलाई ने ठोका सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

नेपाल विमान हादसे में इस मशहूर सिंगर ने खोई अपनी जान

जल्द ही इस मूवी के डायरेक्टर संग काम करते नजर आएँगे प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -