गर्लफ्रेंड के संग पापा के ऑफिस पहुंचे वरुण, डॉगी देखते ही एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम
गर्लफ्रेंड के संग पापा के ऑफिस पहुंचे वरुण, डॉगी देखते ही एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम
Share:

अभिनेता बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं और अब इसी बीच वरुण को गर्लफ्रेंड और भाई रोहित के साथ अपने पापा डेविड धवन के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. इस दौरान दोनों काफी कूल लुक में नजर आए. नताशा व्हाइट टॉप के साथ ग्रे डेनिम जींस में बेहद स्टाइलिश दिख रही है और इस समय मुंबई में बारिश का भी मौसम देखने को मिल रहा है. 

ख़ास बात यह रही कि बारिश के बीच ये कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहा है और इस दौरान वरुण के साथ उनके बड़े भैय्या रोहित धवन भी कूल लुक में दिखें. साथ ही जब अभी लोग डेविड धवन के ऑफिस के अंदर एंट्री करने लगे तो नताशा को वहां एक डॉगी मिल गया, जिसके बाद उन्होंने उसे देखते ही पुचकारन शुरू कर दिया. 

अभिनेता वरुण धवन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वरुण की फिल्म 'कलंक' रिलीज हुई थी इस फिल्म में वरुण के अलावा आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दिक्षित, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त लीड रोल में थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सके थी. जबकि इसके अलावा वरुण 'स्ट्रीट डांसर' और 'कुली नंबर 1' में भी आने वाले समय में नजर आएंगे. 

No Entry के सीक्वल के लिए मिली एक्ट्रेस, जानें कौन है ये...

'गेम ओवर' के किरदार ने तापसी के दिमाग पर छोड़ा गहरा असर

तापसी का बड़ा बयान, इस तरह की फ़िल्में है पसंद

अब काफी बेहतर है ऋषि की तबीयत, जानिए कब लौट रहे हैं भारत ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -