Trailer : रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरी है Tholi Prema
Trailer : रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरी है Tholi Prema
Share:

साउथ के डायरेक्टर शेखर कम्मुला अपनी हिट फिल्म 'फ़िदा' देने के बाद अब अपनी नयी फिल्म फिल्म 'ठोली प्रेमा'(Tholi Prema) के साथ फिर से कमबैक कर रहे हैं. आपको बता दे Tholi Prema एक रोमांटिक फिल्म है जो दर्शकों को काफी एंटरटेन करेगी. इस फिल्म में निर्देशक वरुण तेज को लेकर बना रहे हैं जिनके साथ एक्ट्रेस राशि खन्ना भी नज़र आएंगी.

इस फिल्म को लेकर अभी तक कई तरह की चर्चा हो चुकी हैं. इस चर्चा के बाद डायरेक्टर इस फिल्म, का ट्रेलर रिलीज़ कर ही दिया है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. Tholi Prema के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दे इस फिल्म में वरुण तेज़ आदित्य का रोल प्ले करेंगे जो वर्षा के प्यार में पड़ जाता है. बता दे, वर्षा का किरदार राशि खन्ना निभा रही हैं. ट्रेलर में आप देख सकते हैं ये कहानी दिल को छू लेने वाली स्टोरी है जो एक ट्रैन से शुरू होती है. आदित्य वर्षा को पहली बार ट्रैन में ही देखता है और उसे प्यार हो जाता है.

Tholi Prema का ये ट्रेलर बता रहा है कि फिल्म में रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी और एक्शन भी होगा. तो चलिए आप भी देख लीजिये इस फिल्म का ये ट्रेलर. इसी के साथ आपको ये भी बता देते हैं कि ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज़ की जाएगी जिसका इंतज़ार सभी जगह किया जा रहा है.

विजय सेतुपति और मणिरत्नम से जुडी अदिति राओ हैदरी

Video : विजय सेतुपति बनेंगे Organic Thief

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -