बिग बॉस OTT की ट्रॉफी लेकर घर लौटीं दिव्या अग्रवाल का अनोखे तरीके से हुआ स्वागत

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी को आख़िरकार अपना विनर मिल ही गया। दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम कर हर किसी को चौंका दिया। लोगों को लग रहा था कि शमिता शेट्टी अथवा फिर प्रतीक सहजपाल में से कोई एक विजेता होगा, मगर दिव्या ने यह बाजी अपने नाम कर ली। दिव्या के बिग बॉस ओटीटी का विजेता बनने पर यदि कोई सबसे अधिक खुश है, तो वो हैं उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद।

वही वरुण सूद ने दिव्या के बिग बॉस ओटीटी जीतने के पश्चात् घर वापस आने पर बेहतरीन स्वागत किया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस शाम को यादगार बनाने के लिए दिव्या से एक केक भी कटवाया। इस जश्न में दोनों के कुछ नजदीकी दोस्त भी सम्मिलित हुए। दिव्या अग्रवाल बहुत वक़्त के पश्चात् वरुण सूद से मिली हैं, इसलिए जो वीडियो वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाली है, उसमें वह दोनों एक दूसरे के साथ प्यार भरा लम्हा गुजरते हुए दिखाई दिए। वरुण ने अपने प्रशंसकों के साथ इस वीडियो के माध्यम से दिव्या के सेलिब्रेशन की एक झलक दिखाई है।

वही वरुण सूद अपनी प्रेमिका दिव्या अग्रवाल को हर अवसर पर सपोर्ट करते हैं। बिग बॉस ओटीटी के चलते तो उन्होंने दिव्या का समर्थन किया ही, मगर साथ ही उन्होंने दिव्या की हाल ही में रिलीज हुई मूवी ‘कार्टेल’ के लिए भी उनकी बहुत प्रशंसा की थी। इस मूवी में दिव्या ने एक हत्यारी ग्रिसी का किरदार निभाया है। उन्होंने सीरीज के लिए कई लुक दिए। दिव्या के बॉयफ्रेंड वरुण सूद, जिन्होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’ से एक्टिंग का आरम्भ किया था, उन्होंने सीरीज में उनके काम के बारे में चर्चा की तथा उनकी बहुत सराहना की।

कुमकुम भाग्य की ये मशहूर एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 15 का ऑफर

मौनी रॉय की कातिलाना अदाओं के दीवाने हुए फैंस, वायरल हुई तस्वीरों ने लगाई आग

सामने आया 'रसोड़े में कौन था' का सेकंड वर्जन, वीडियो देख यूजर्स हुए लोटपोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -