वरुण शर्मा ने बदला मूड, कहा- अब इस तरह की फ़िल्में करना चाहता हूँ
वरुण शर्मा ने बदला मूड, कहा- अब इस तरह की फ़िल्में करना चाहता हूँ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा जो कि अपने फुकरे फिल्म श्रृंखला के चरित्र चूजा के लिए काफी चर्चित हैं का कहना है कि वे अब 'जॉली एलएलबी' जैसी फिल्मों में काम करना चाहते हैं. बता दें कि 2013 में अपने डेब्यू के बाद से वरुण शर्मा अभी तक कई प्रकार की फिल्मों में काम कर चुके हैं और वह 'फुकरे', 'डॉली की डोली', 'किस किसको प्रयार करूं', 'दिलवाले', 'अर्जुन पटियाला' और 'खानदानी शफाखाना' में देखने को मिलें हैं. उन्होंने अब तक सभी को खूब हंसाया है. जबकि अब वे अलग तरह की फिल्म में काम करना चाहते हैं. 

वरुण द्वारा हाल ही में आईएएनएस से कहा गया है कि, 'मुझे सोलो फिल्म की कहानियां भी आ चुकी है, हालांकि मैं उन फिल्मों को करना चाहता हूं जो हटकर हो. यदि आप आज के समय में फिल्मों में अलग अंदाज की कॉमेडी की बात करें, तो इसमें साधारण कॉमेडी वह काम नहीं कर सकती है. ऐसा इसलिए क्योंकि लोग को दूसरे प्लेटफॉर्मो के माध्यम से आसानी से मुफ्त में वह कॉमेडी देखने के लिए मिल जाएगी. वहीं अब बहुत ज्यादा प्रतियोगिता बढ़ गई है और इसलिए अब फिल्मों की कॉमेडी हटके और दिल को छूने वाली होनी चाहिए.'

आगे अभिनेता ने बताया कि, 'यदि आप कुछ अलग नहीं दिखा रहे हैं, तो दर्शक आपकी फिल्म देखने के लिए रुपये क्यों खरचेंगे. वहीं मैं तभी एक सोलो फिल्म करूंगा जब उसमें कुछ पागलपन मिलेगा. मैं जॉली एलएलबी जैसी फिल्म करना चाहता हूं. 

नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

नंगे पांव नाना की अर्थी के आगे चलते नजर आए ऋतिक, अमिताभ-धर्मेंद्र-जीतेन्द्र ने दी श्रद्धांजलि

तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर

एक फिल्म में नजर आएंगे अक्षय-संजय, जानिए कब शुरू होगी पृथ्वीराज चौहान की शूटिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -