वरुण का खुलासा, एक्टिंग के अलावा पसंद है यह ख़ास चीज
वरुण का खुलासा, एक्टिंग के अलावा पसंद है यह ख़ास चीज
Share:

अपनी झोली में चार फिल्म लिए 'फुकरे' के स्टार वरुण शर्मा की माने तो यह साल उनके लिए काफी उत्साहित करने वाला साबित होने जा रहा है. वहीं फिल्मों के अलावा वरुण के पास डिजिटल प्लेटफार्म पर क्विज शो की मेजबानी करने का भी सुनहरा चांस है.

अभिनेता की माने तो उन्हें इन सब के जरिए न सिर्फ अलग-अलग किरदार निभाने का मौका मिलने वाला है, बल्कि एंकरिंग का अवसर भी उन्हें इस दौरान मिलेगा और यह उन्हें एक मुकम्मल एंटरटेनर बनाने में मददगार भी साबित होगा. ख़ास बता यह है कि वरुण के पहले डिजिटल नॉन-फिक्शन शो 'बॉलीवुड बज्जिंगा' की स्ट्रीमिंग इस महीने की शुरुआत से एमएक्स प्लेयर पर होने जा रही है और वह शो की मेजबानी करने के लिए तैयार है. 

दूसरी ओर हाल ही में आईएएनएस से उन्होंने कहा है कि, "बिल्कुल मैं एक अभिनेता हूं, लेकिन इसके साथ मैं खुद को एक एंटरटेनर भी मानता हूं. जहां अभिनय में जुनून है, वहीं मेजबानी में मस्ती भी है. वहीं फिल्मों में वे इसलिए हे लीड रोल नहीं करते हैं. शो की बात के जाए तो यह जल्द सबके सामने होगा. यह बॉलीवुड फिल्म क्विज पर आधारित शो है और इसके कुल 25 एपिसोड हैं. वरुण के मुताबिक़, सेट पर जाने से पहले उन्हें काफी अभ्यास इसके लिए फ़िलहाल करना पड़ता है.

 

अजय-सलमान को लेकर यह क्या बोल गई तब्बू, कहा- उनके साथ मेरा रिश्ता...'

'विमल' पर अजय की सफाई, मैं तम्बाकू नहीं इस चीज का विज्ञान करता हूँ

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का सैड सॉन्ग 'दिल रोये जाए'

हिमेश रेशमिया की शादी को हुए एक साल, पत्नी संग यहाँ मना रहे हैं सालगिरह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -