सामने आई 'कुली नं 1' की नयी रिलीज डेट

Jul 09 2020 11:20 AM
सामने आई 'कुली नं 1' की नयी रिलीज डेट

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस का खौफ जारी है. सभी इसके कहर से डरे हुए हैं. ऐसे में कोरोना महामारी के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पूरी तरह बंद पड़ी हुई है. जी दरअसल इस समय भी कई फ़िल्में हैं जिनकी शूटिंग रुकी हुई है. इसके अलावा कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिनकी शूटिंग पूरी होने के बावजूद भी रिलीज नहीं हो पाई हैं. वहीं आप जानते ही होंगे अब सभी मेकर्स या तो ओटीटी का सहारा ले रहे हैं या तो फिल्मों को अगले साल तक के लिए पोस्टपोन कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की नयी रिलीज डेट सामने आई है और अब उनकी फिल्म के बाद वरुण धवन की फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर नयी खबर सामने आई है. जी दरअसल उनकी फिल्म अगले साल रिलीज होगी. जी दरअसल बीते काफी दिनों से लगातार खबरें आ रहीं थीं कि सारा-वरुण की फिल्म 'कुली नं 1' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी लेकिन कई ऐसे मेकर्स भी हैं जो इसके पक्ष में नहीं है.

हाल ही में एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक़ फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक मीटिंग रखी थी और इस मीटिंग में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बातें हुईं. इसी दौरान 'कुली नं 1' को अगले साल जनवरी में रिलीज करने का फैसला लिया जा चुका है. वैसे इसे रिलीज की डेट 1 जनवरी 2021 फिक्स की गई है. 'बात करें वरुण और सारा के बारे में तो दोनों अपनी इस फिल्म का प्रमोशन काफी समय पहले से कर रहे हैं. दोनों की साथ में यह पहली फिल्म है और दोनों इसे लेकर एक्साइटेड हैं.

इस मुस्लिम अभिनेता ने हिन्दू नाम से कमाई बेशुमार शोहरत, पहली फिल्म के मिले थे महज 3 रूपए

अनुपम से लेकर एमपी के सीएम तक ने दी सूरमा भाई को श्रद्धांजलि

कार्तिक ने छोड़ा चाइनीज मोबाइल ब्रांड का विज्ञापन करना