सारा अली खान ने बातों ही बातों में उगला सच, कहा- जो भी मुझे डेट पर लेकर जाता है वो भाग जाता है
सारा अली खान ने बातों ही बातों में उगला सच, कहा- जो भी मुझे डेट पर लेकर जाता है वो भाग जाता है
Share:

द कपिल शर्मा शो के इस सप्ताह के एपिसोड्स में जश्न को और स्पेशल बनाने के लिए गेस्ट बनकर आएंगे बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन तथा अभिनेत्री सारा अली खान। दोनों शो पर अपनी फिल्म कुली नं 1 का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। इन दोनों स्टार्स के अतिरिक्त सेट पर दिखेंगे जावेद जाफरी तथा जॉनी लीवर भी। शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए जा चुके हैं जो कि बहुत वायरल भी हो रहे हैं।

प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा शो के सितारों के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। कपिल शर्मा सारा अली खान से कहते हैं कि इस साल सारा ने लव आज कल की है एवं कुली नं 1 भी। तो आपकी कितनी रीमेक मूवीज बनाने की डील हुई है। आंसर में सारा बोलती हैं कि मैंने छुपछुप कर शूटिंग की है इसीलिए। इसके उत्तर में कपिल बोलते हैं कि क्यों एडल्ट फिल्में थीं क्या वो? इस पर सेट पर बैठे सभी लोग खुलकर हंस पड़ते हैं।

वही वरुण धवन की टांग खींचते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि आप फिल्म में तो सामान उठा रहे हो किन्तु क्या घर में कभी सिलेंडर उठाकर यहां से वहां रखा है? उत्तर में वरुण बोलते हैं, "घर में मेरी कोई इज्जत नहीं है। मेरा भाई मुझे बेहद परेशान करता है। भईया आए हुए हैं यदि और फिल्म का कोई काम चल रहा है तो वो झिड़क देता है।" वरुण बोलते हैं कि वो निर्देशक हैं किन्तु मैं कोई बेवकूफ थोड़े ही हूं। वही कीकू शारदा बच्चे का लुक लेकर सेट पर आकर वरुण धवन तथा सारा अली खान के साथ मस्ती करेंगे तथा सारा अली खान बातों-बातों में ये भी बोल देती हैं कि जो भी मुझे डेट पर लेकर जाता है वो भाग जाता है। बता दें कि सारा अली खान पिछले दिनों कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर बहुत अधिक चर्चा में थीं। फिल्म लव आज कल में दोनों ने साथ में काम किया था।

विकास ने उठाया राज से पर्दा, जिसके कारण एजाज ने लगाए थे उनपर गंभीर आरोप

राहुल वैद्य के विरोधियों को दिशा परमार ने दिया करारा जवाब, जल्द होगी बिग बॉस में एंट्री

विकास गुप्ता ने उड़ाया अर्शी खान की कमजोरी का मजाक, घर में फिर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -