वरुण-राशी की ठोली प्रेमा ने मचाई साउथ में धूम
वरुण-राशी की ठोली प्रेमा ने मचाई साउथ में धूम
Share:

साउथ के डायरेक्टर शेखर कम्मुला अपनी हिट फिल्म 'फ़िदा' देने के बाद अब अपनी नयी फिल्म 'ठोली प्रेमा'(Tholi Prema) के साथ फिर से कमबैक कर रहे हैं. आपको बता दे ठोली प्रेमा एक रोमांटिक फिल्म है जो दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रही है. फिल्म रिलीज से पहले इसके  ट्रेलर ने भी इंटरनेट पर धूम मचा रखी थी.

कहानी आदित्य (वरुण तेज) की ज़िंदगी पर आधारित है. वरुण का किरदार एक बहुत ही खुशमिजाज़ ज़िंदादिल लड़का के  है, जो अपनी ज़िंदगी को बेहद प्यार करता है, भविष्य के सपनों को अपनी आँखों में लेकर, पढाई पर पूरी तरह फोकस्ड रहने वाले आदित्य की नजर एक ट्रैन के सफर के दौरान वर्षा (राशी खन्ना) से मिलती है लेकिन वहां भी बात कुछ बनती नहीं है. छः महीने बाद कॉलेज में एक झगड़े के दौरान दोनों फिर मिलते है यही इनका इश्क परवान चढ़ता है. और दोनों एक दूसरे के करीब आते है. 

कहानी में एक बार फिर नया मोड़ आता है जब छः साल बाद एक रास्ते में दोनों मिलते है, यहीं से फिल्म एक बार फिर ट्रैक चेंज करती है, जो दर्शकों को काफी पसंद आता है. फिल्म में वरुण और राशि की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है. रोमांटिक ड्रामा पसंद करने वाले दर्शकों को फिल्म जरूर देखनी चाहिए. 

Trailer : रोमांस, एक्शन और कॉमेडी से भरी है Tholi Prema

मिस वर्ल्ड बनाती थी सेनिटरी पैड

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -