नेलपेंट लगाने के लिए ट्रोल हुए मशहूर गीतकार, जवाब में कहा- 'मेरे हाथ खूबसूरत और कलरफुल...'

बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और लेखक वरुण ग्रोवर इस समय जमकर ट्रोल हो रहे हैं। जी हाँ, दरअसल उन्होंने नेल पॉलिश लगाकार फोटो शेयर कर दी और इसी फोटो के चक्कर में वह ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इस समय उनकी काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि वरुण ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर अपने हाथों की तस्वीरें शेयर की और उनकी उंगलियों के नाखून पर नेल पॉलिश लगी हुई नजर आ रही है। वहीं इस तस्वीर की वजह से कोई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और इसी के साथ ही ट्रोलर्स ने इस तरह नेल पॉलिश लगाने पर वरुण ग्रोवर से सवाल भी किया, जिसका जिक्र वरुण ग्रोवर ने अपनी नेल पॉलिश वाली तस्वीरें को कैप्शन में किया।

आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'ज्यादातर लोग जानना चाहते हैं कि नेल पेंट क्यों। यह बताता है कि यह पुरुषत्व के मोर्चे में से एक है।' वहीं आगे वरुण ने नेल पॉलिश के इस्तेमाल को क्यों चुना, इसके बारे में बताते हुए लिखा है, 'यह क्यों सिंपल है, इस पर मेरा जवाब है। नेल पेंट की थोड़ी कोशिश से ही मेरे हाथ खूबसूरत और कलरफुल दिखते हैं। मैं हैरान हूं कि क्यों ज्यादातर लोग इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसमें बोनस यह है कि हर 10 दिन पर आप नेल पेंट रिमूवर को स्मेल कर सकते हैं, अगर आप उस तरह के हैं और मैं उसी तरह के माहौल से आया हूं जैसे यहां सभी हैं। हालांकि, अब जब इस बारे में सोचता हूं तो अजीब लगता है कि एक सिंपल काम इतना ज्यादा खतरनाक और निंदनीय कैसे हो सकता है। मुझे कई सारे होमोफोबिक रिस्पॉन्स भी मिले लेकिन उन्हें यहां शेयर नहीं कर रहा हूं।'

आप सभी को बता दें कि वरुण ग्रोवर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के शानदार गाने लिखे हैं। बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने गैंग्स ऑफ वासेपुर, उड़ता पंजाब और न्यूटन जैसी फिल्मों के लिए गाने लिखे हैं जो अब तक सुपरहिट रहे हैं।

पद्मश्री पुरस्कार से अदनान के करियर को मिला नया जीवन, टी-सीरीज ने किया नए गाने 'तू याद आया' का एलान

वेलेंटाइन डे के लिए इस जगह रणवीर के साथ छुट्टियां मनाने निकलीं दीपिका, ऐसे करेंगी सेलिब्रेट

नेहा और आदित्य की शादी के इतने दिन पहले, धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -