कृति और प्रभास के रिश्ते को लेकर वरुण ने दी ये हिंट
कृति और प्रभास के रिश्ते को लेकर वरुण ने दी ये हिंट
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की हालिया रिलीज मूवी भेड़िया (Bhediya) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कारोबार में बिजी है। मूवी ने महज 2 दिन के अंदर वर्ल्डवाइड स्तर पर 26 करोड़ रुपये से भी अधिक की रकम अपने नाम कर चुकी है। मूवी को हिट कराने के लिए लीड स्टार भी जमकर प्रमोशन में व्यस्त है। हाल ही में मूवी स्टार वरुण धवन और अदाकारा कृति सेनॉन एक प्रोग्राम में भाग लेने पहुंचे थे। जहां मूवी स्टार वरुण धवन ने अदाकारा कृति सेनॉन की डेटिंग लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा कर चुके है। जिसे जानने के उपरांत सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है। मूवी स्टार वरुण धवन ने इस दौरान अदाकारा कृति सेनॉन और प्रभास के अफेयर की रिपोर्ट्स का इशारा देकर खलबली और भी ज्यादा बढ़ा दी है। 

प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनॉन? वरुण धवन ने दिया ये इशारा: दरअसल, हाल ही में वरुण धवन और कृति सेनॉन TV सीरियल झलक दिखला जा के सेट पर गए हुए थे। जहां से वरुण धवन और करण जौहर के सामने कृति सेनॉन के लिंकअप का इशारा दिया। ये क्लिप भी झट से ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है। वायरल हुई इस लिस्ट में करण जौहर एक्टर वरुण धवन से पूछते हैं कि आखिर लिस्ट में कृति सेनॉन का नाम क्यों नहीं था। 

 

इसका जवाब देते हुए मूवी स्टार ने कहा, 'कृति का नाम इसलिए नहीं था क्योंकि कृति का नाम... किसी के दिन में है।' इस बीच कृति उन्हें चुप कराने की कोशिश में दिखाई देती है। इसके उपरांत करण उसके बारे में पूछते हैं तो वो कहते हैं, 'एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है वो इस वक्त शूटिंग करने में लगे हुए है। दीपिका पादुकोण के साथ।' इस क्लिप के वायरल होते ही फैंस अनुमान लगाने लगे हैं कि उनका इशारा प्रभास की ओर ही है। जो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ प्रोजेक्ट के की शूटिंग में व्यस्त है।

बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन भेड़िया ने मचाया धमाल, की इतनी करोड़ो की कमाई

मुंबई में शिल्पा शेट्टी ने खोला नया रेस्टोरेंट 'बिज्जा'

'किसिंग कोई बड़ी डील नहीं है', इमरान हाशमी संग लिप-लॉक पर बोलीं ईशा गुप्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -