वरुण गांधी का बड़ा बयान, कहा- मुझे सेना और पीएम मोदी पर गर्व

नई दिल्ली : भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारने से भारत में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. वहीं भारतीय राजनीतक गलियारों में भी इसकी चर्चा जोर-शोर से हो रही है. अब तक देश के कई राजनेता इस पर अपने खुशी जाहिर कर चुके है. वहीं अब इस मसले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता वरुण गांधी का बयान आया है. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने सेना और सरकार के इस साहसिक कार्य पर कहा कि मुझे सेना और पीएम नरेंद्र मोदी पर गर्व है.

बताया जा रहा है कि वरुण गांधी ने ट्वीट के माध्यम से सेना और अपनी सरकार की तारीफ़ की है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, "मंगलवार के दिन को देशभक्तों के लिए अच्छा दिन कहा है. मंगलवार का दिन देश के प्रति वफादारी और सेना के प्रति निष्ठा महसूस करने का है, आज हम व्यक्तिगत के बजाय एक सामूहिक शक्ति हैं. आगे उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि एक नागरिक के तौर पर मुझे सशस्त्र बलों पर गर्व है. वहीं इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा कि उन्होंने हमारे सम्मान की रक्षा की है. जय हिंद."

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के करीब 12 दिन बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है. देश में हर तरफ इसकी चर्चा जोर-शोर से चल रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, भारतीय वायुसेना द्वारा 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों की मदद से पाकिस्तान पर स्तरके की गई है.जहां सूत्रों के मुताबिक, 300 आतंकी ढेर हुए हैं. 

युद्ध की आशंकाओं के बीच बोले इमरान 'इस मुद्दे को शांतिपूर्वक वार्ता करके सुलझाना होगा'

आतंकियों के खात्मे पर गदगद हुए यह भाजपा नेता, पीएम मोदी को बता दिया भगवान विष्णु का अवतार

भारतीय सेना के पराक्रम को सपा नेता ने दिया झूठ करार, कहा-भाजपा के लोग बढ़ाते हैं आतंक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -