किसान महापंचायत का वीडियो शेयर कर बोले वरुण गाँधी- 'उनका दर्द समझना होगा'

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के जीआईसी मैदान में किसान महापंचायत चल रही है। अब यहाँ प्रदर्शनकारी किसानों को भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का साथ मिला है। जी हाँ, एक तरफ केंद्र सरकार और पार्टी कृषि कानूनों की वापसी को नकार रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ भाजपा सांसद वरुण गांधी किसानों के पक्ष में आवाज उठाते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल आज यानी रविवार को बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने किसानों का दर्द समझने की अपील की है। उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'वे अपने ही खून हैं और हमें उनका दर्द समझना होगा।'

आप देख सकते हैं पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा, 'मुजफ्फरनगर में आज प्रदर्शन के लिए लाखों किसान जुटे हैं। वो हमारा ही खून हैं। हमें उनके साथ फिर से सम्मानजनक तरीके से जुड़ने की जरूरत है। उनका दर्द समझें, उनका नजरिया देखें और जमीन तक पहुंचने के लिए उनके साथ काम करें।' जी दरअसल वरुण ने अपने इस ट्वीट के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जो किसान महापंचायत का लग रहा है। वहीँ दूसरी तरफ वरुण गांधी के इस ट्वीट को भाजपा के ही एक और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भी रीट्वीट किया है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मुजफ्फरनगर में आयोजित किसान पंचायत में देशभर से सैकड़ों किसानों का सैलाब इसमें हिस्सा लेने के लिए पहुंचा है। इस किसान पंचायत में महिलाएं भी बढ़-चढ़कर शामिल हुई हैं। आप सभी को बता दें कि महापंचायत के मद्देनजर सुरक्षा की दृष्टि से चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात हैं। खैर इस किसान पंचायत को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि महापंचायत में अगले साल यूपी और उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए भी रणनीति बन सकती है।

किसानों की हुंकार के सामने किसी भी सत्ता का अहंकार नहीं चलता: प्रियंका गाँधी

दलितों को धोखा दे रहे केसीआर: कांग्रेस

'सोचता था दिव्यांग हूं, ऊपर वाले ने मुझे ऐसा क्यों बना दिया? ', PM से बात करते हुए बोले सुहास एल यथिराज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -