वरुण गांधी ने फिर दिखाए बागी तेवर, अब इस मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा

लखनऊ: पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ बगावती तेवर दिखाए हैं. लगातार किसानों के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहे वरुण गांधी ने इस बार नौकरी और पेपर लीक मामले को लेकर हमला बोला है. वरुण गांधी ने सवालिया लहजे में ट्वीट किया है कि आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?

वरुण गांधी ने ट्वीट में लिखा कि, 'पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो. रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतजार में हैं. सेना में भर्ती का भी वही हाल है. आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?' गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में हाल ही में UPTET परीक्षा का पेपर लीक हुआ था. इसे लकेर वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'UPTET परीक्षा का पेपर लीक होना लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ है. इस दलदल की छोटी मछलियों पर कार्यवाही से काम नहीं चलेगा, उनके राजनैतिक संरक्षक शिक्षा माफियाओं पर कठोर कार्यवाही करे सरकार. क्योंकि अधिकांश शिक्षण संस्थानों के मालिक राजनैतिक रसूख दार हैं, इनपर कार्यवाही कब होगी?' 

बता दें कि इससे पहले वरुण गांधी लखीमपुर हिंसा को लेकर पीएम मोदी को पत्र भी लिख चुके हैं, पत्र में उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा पर करवाई करने की मांग की थी. वरुण गांधी ने कहा था कि वह कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा है कि MSP और अन्य मुद्दों पर कानून की मांग पर भी फ़ौरन फैसला लिया जाए, ताकि किसान आंदोलन ख़त्म करके घर लौट सकें. 

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

वाजिद अली शाह प्राणी उद्यान के 100 वर्ष हुए पूरे, समरोह में पहुंचकर सीएम योगी ने की इनसे मुलाकात

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -