'सरकार के सामने हाथ नहीं जोड़ूंगा, सीधे कोर्ट जाऊंगा..', किसानों के मुद्दे पर बोले वरुण गांधी
'सरकार के सामने हाथ नहीं जोड़ूंगा, सीधे कोर्ट जाऊंगा..', किसानों के मुद्दे पर बोले वरुण गांधी
Share:

लखनऊ: भाजपा के लोकसभा सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से किसानों का मुद्दा उठाया है, उन्होंने कहा है कि वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में फसल खरीद में किसी भी किस्म की अनियमितता नहीं देखना चाहेंगे. माना जा रहा है कि कृषि कानून और यूपी सरकार की निरंतर आलोचनाओं के चलते उन्हें पार्टी की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. अब इसी क्रम में एक बार फिर उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि यदि किसानों के प्रति कोई भ्रष्टाचार हो रहा है तो वह सरकार के सामने हाथ पैर नहीं जोड़ेंगे, सीधे अदालत जाएंगे.

 

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए वरुण गांधी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'जब तक एमएसपी की वैधानिक गारंटी नहीं होगी, ऐसे ही मंडियों में किसानों का शोषण होता रहेगा. इस पर सख़्त से सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए.' इसी वीडियो में वरुण गांधी एक मंडी में कर्मचारियों को अरेस्ट करवाने की चेतावनी देते भी दिखाई दे रहे हैं. बिचौलियों का जिक्र करते हुए गांधी ने कहा कि, 'आप लोग हर चीज में झूठा बहाना ढूंढते हैं. नमी, टूटन, कालापन का बहाना बनाकर आप उपजों को रिजेक्ट करते हैं. इसे आप अपने दोस्तों और और बिचौलियों तो 11-1200 में बेचते हैं और वही आपके पास आकर 1940 में बेच रहे हैं. आप क्यों किसानों की बद्दुआ लेना चाहते हैं.

वरुण गांधी ने आगे कहा कि, 'अब से मेरा एक प्रतिनिधि हर मुख्य क्रय केंद्र पर रहेगा और निगाह रखेगा. यदि आप लोगों ने किसानों के साथ भ्रष्टाचार या क्रूरता की तो मैं सरकार के आगे हाथ-पैर नहीं जोड़ूंगा सीधे अदालत जाऊंगा और आप सबको अरेस्ट करवाऊंगा.'

सिख दंगों के आरोपित जगदीश टाइटलर को दिल्ली कांग्रेस कमिटी में जगह, सोनिया गांधी ने की नियुक्ति

सीएम योगी पर नवाब मलिक का हमला, बोले- 'यूपीवुड' बनाने का सपना धरा रह जाएगा

Video: बड़े-बड़े वादे कर रहे थे केजरीवाल, जब किसान ने पुछा एक सवाल तो मीटिंग छोड़ निकल गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -