लोकसभा चुनाव में गर्मा रहा मुस्लिम वोटर्स का मुद्दा, अब वरुण गाँधी ने दिया बड़ा बयान
लोकसभा चुनाव में गर्मा रहा मुस्लिम वोटर्स का मुद्दा, अब वरुण गाँधी ने दिया बड़ा बयान
Share:

पीलीभीत : 2019 लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होने वाला है. इसके लिए सभी उम्मीदवार चुनाव मैदान में जोरशोर से उतर चुके हैं. पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार मेनका गांधी ने सुलतानपुर में मुसलमानों को वोट को लेकर धमकी दी अब उनके पुत्र और पीलीभीत से भाजपा उम्मीदवार वरुण गांधी ने भी मुस्लमान समुदाय के वोटरों को नसीहत दे डाली है.

पीलीभीत लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे वरुण गांधी ने मुस्लिमों को नसीहत देते हुए कहा है कि, आप वोट दें या ना दें लेकिन चुनाव के बाद काम के लिए अवश्य आना. वरुण गाँधी ने अथर नाम के एक मुस्लिम युवक से यहां तक कह दिया कि आप छोटे-मोटे काम करने के लिए नहीं हैं, आपको देश का प्रधानमंत्री बनाया जाएगा. वरुण गांधी ने कहा है कि वे मुस्लिम विरोधी नहीं हैं. वे नाम देखकर कार्य नहीं करते हैं बल्कि लोगों की विवशता देखकर काम करते हैं. चाहे हिन्दू हो या मुस्लिम वे सबके काम करते हैं.

वरुण गाँधी ने कहा है कि जब वे सुल्तानपुर में मुस्लिम इलाकों में वोट मांगने जाते थे तो लोग उन्हें कहते थे कि वोट नहीं मिलेगा, किन्तु वे वहां जाकर कहते थे कि आपने मेरे पिता को वोट दिया, मेरी दादी को जिताया, अब मैं आपके पास आया हूं, आप मुझे वोट दें या न दें, लेकिन मुझसे काम अवश्य लें. 

खबरें और भी:-

मुसलमानों पर बयान को लेकर आमने-सामने आए हेमा मालिनी और मेनका गाँधी

राजद सांसद मनोज झा का पीके पर तीखा प्रहार, कहा - वे लालू के साथ नहीं कर सकेंगे बहस

राबड़ी को प्रशांत किशोर का मुंहतोड़ जवाब, कहा- मेरे सामने बैठ जाएं मीडिया के सामने फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -