भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित
भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: भाजपा सांसद वरुण गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जी हाँ और इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है। इसी के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, 'कोरोना के उनमें काफी गंभीर लक्षण दिख रहे हैं।' जी दरअसल वरुण गांधी ने अपनी पोस्ट के माध्यम से यह बताया है कि, 'पीलीभीत में वे तीन दिन से मौजूद हैं, और इस दौरान उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।' आप देख सकते हैं वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'पीलीभीत में तीन दिन रहने के दौरान मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और लक्षण काफी मजबूत दिख रहे हैं। हम अब तीसरी लहर और चुनावी कैंपेन के बीच में हैं। चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को भी बूस्टर डोज लगाने का निर्देश देना चाहिए।'

आप सभी को बता दें कि पीलीभीत में भी कोरोना के मामले बढ़ने लगे हैं। जिले में 24 घंटे में जिले में 12 नए केस सामने आए हैं। आपको बता दें कि जिले में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 20 हो चुकी है और यूपी मे 8 जनवरी को 4223 नए कोरोना मामले सामने आए। इसी के साथ एक शख्स की मौत भी बीमारी से हुई। बताया जा रहा है अब राज्य में सक्रिय मामले बढ़कर 12,327 हो गए हैं।

आपको बता दें कि पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी अक्सर अपनी ही भाजपा सरकार की आलोचना के लिए चर्चा में रहते हैं। बीते ही महीने वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में नाइट कर्फ्यू लगाने के फैसले और चुनावी रैलियों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि रात में कर्फ्यू लगाना और दिन में रैलियों में लाखों लोगों को बुलाना यह सामान्य जनमानस की समझ से परे है।

मुश्किल में पड़ा कोरोना वैक्सीन की 11 डोज लेने वाला बुजुर्ग, जानिए पूरा मामला

कोरोना ने बढ़ाई भारत की चिंता, पीएम मोदी ने आज शाम बुलाई अहम बैठक

सीएम केजरीवाल ने जीती कोरोना से जंग, पोस्ट शेयर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -