अपने बयान से पलटे वरुण धवन के चाचा अनिल धवन, नताशा संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात
अपने बयान से पलटे वरुण धवन के चाचा अनिल धवन, नताशा संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के विवाह को लेकर इन दिनों कई ख़बरें आ रही है। रिपोर्ट्स हैं कि अभिनेता वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी के दिन अलीबाग में परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग है जिसमें फैमिली के सिर्फ 50 सदस्य ही हिस्सा लेने वाले हैं। लेकिन इन खबरों के वायरल होने के पश्चात् अभी तक फैमिली ने इन रिपोर्ट्स पर अंकुश नहीं लगाया है। इस मध्य अभिनेता वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने आखिरकार अपने भतीजे के विवाह की खबरों पर बयान दे दिया है।

अनिल धवन ने अभिनेता की शादी की जानकारी पर बयान देते हुए बताया, 'मेरा भतीजा वरुण 24 जनवरी को विवाह कर रहा है। मैं इसके लिए बहुत उत्सुक हूं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या वो विवाह में सम्मिलित होंगे, तो उन्होंने कहा, 'हां क्यों नहीं।' बता दें कि इससे पूर्व एक इंटरव्यू में वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने विवाह की जानकारी पर हैरानी व्यक्त करते हुए बताया था, 'वाह मैं सरप्राइज्ड हूं। वो इसी माह शादी कर रहे हैं एवं हमें पता भी नहीं हैं। क्या वो हमें अंतिम समय पर ही न्यौता देंगे? इतना सीक्रेट रख रहे हैं क्या?

इस मध्य जानकारी हैं कि अभिनेता वरुण धवन एवं फैशन डिजायनर नताशा दलाल के विवाह की रस्में 22 जनवरी से ही आरम्भ होने वाली हैं जोकि 26 जनवरी तक चलेंगी। इस विवाह में परिवार के लोगों के अतिरिक्त सिर्फ सलमान खान, शाहरुख खान एवं करण जौहर बतौर गेस्ट सम्मिलित होंगे। शादी के लिए फैमिली 22 जनवरी को ही अलीबाग के लिए निकलने वाले है। 

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होगा इस सड़क का नाम, प्रस्ताव को मिली अनुमति

स्टार्स ने शूट किया 'हंगामा 2' का टाइटल ट्रैक, रेट्रो लुक में बिखेरा जलवा

पुलिस से मिले नए समन पर बोलीं कंगना- 'मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूँगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -