माँ के लिए वरुण धवन ने लिखी इमोशनल कविता
माँ के लिए वरुण धवन ने लिखी इमोशनल कविता
Share:

बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन को उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है और आज के समय में उनके लाखो नहीं बल्कि करोड़ों फैंस हैं जो उन्हें खूब प्यार देते हैं. ऐसे में हाल ही में वरुण ने अपनी मां के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इसके साथ ही अभिनेता ने उनके लिए एक दिल को छू लेने वाली कविता भी लिखी है. जी हाँ, हाल ही में वरुण ने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपनी मां की पुरानी तस्वीर शेयर कर दी है और यह तस्वीर उनके बचपन की है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के बाद वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'मां और मैं. हम हमेशा साथ बने रहने के लिए थे. छुट्टियां और क्वारंटाइन के माध्यम से. मां और मैं हमेशा एक साथ रहने के लिए अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए थे.'

आप सभी को बता दें कि वरुण अब 1995 की हिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में दिखाई देंगे. फिल्म में सारा अली खान भी हैं. वरुण अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उनकी हर फिल्म को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है और उनकी बेहतरीन फिल्मों के कारण आज वह सबसे अधिक पॉपुलर एक्टर भी बन चुके हैं. इस समय वह सभी के लिए बेहतरीन अभिनेताओं में गिने जाते हैं और लोग उनके बड़े फैन हैं.

कोरोना होने के बाद पहली बार कनिका ने किया पोस्ट, कहा - 'सोने जा रही हूं.'

पीएम मोदी की मन की बात सुनकर इस एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आई कनिका की रिपोर्ट, नहीं हो रहीं ठीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -