वरुण धवन जनवरी 2021 में ही करेंगे शादी, यहाँ होगी शानदार पार्टी
वरुण धवन जनवरी 2021 में ही करेंगे शादी, यहाँ होगी शानदार पार्टी
Share:

कोरोना वायरस संकट के कारण कई बॉलीवुड स्टार्स को अपनी शादी टालनी पड़ी है। इन स्टार्स में वरुण धवन का नाम भी सम्मिलित है, जो वर्ष 2020 के आखिर में नताशा दलाल के साथ सात वचनों के बड़हन में बंधने वाले थे। यदि ताजा मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वरुण धवन ने वर्ष 2021 के आरम्भ में नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने का निर्णय किया है क्योंकि सरकार ने कोरोना के दिशा-निर्देशों में छूट दे दी है। वरुण धवन तथा नताशा दलाल इसी माह 7 जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, वरुण धवन एवं नताशा दलाल कोरोना के कारण पिछले वर्ष शादी नहीं रचा पाए थे किन्तु ये दोनों इस माह एक-दूसरे के हो जाएंगे। वरुण धवन एवं नताशा दलाल ने अलीबाग में 7 फेरे लेने का निर्णय किया है। सूत्र के मुताबिक, ‘डेविड धवन अपने बेटे के विवाह में इंडस्ट्री के सभी बड़े स्टार्स को बुलाएंगे। वरुण के विवाह में कोरोना का पूरा ख्याल रखा जाएगा और तकरीबन 200 मेहमान की सूचि तैयार की जाएगी। कुछ मेहमानों के नाम तो धवन परिवार ने फाइनल भी कर लिए हैं, जो अलीबाग जाकर वरुण तथा नताशा को आशीर्वाद देंगे।

आपको बता दें वरुण धवन एवं नताशा दलाल बचपन के फ्रेंड हैं तथा बहुत वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। नताशा दलाल ने इस वर्ष वरुण धवन के लिए करवाचौथ का उपवास भी रखा था। वो अपनी होने वाली सास लाली धवन के साथ सोनम कपूर के घर पहुंची थीं, जहां से सामने आईं दोनों की फोटोज इंटरनेट पर बहुत वायरल हुई थीं। 

राहुल वैद्य बनेंगे घर के नए कैप्टन, इन 3 कंटेस्टेंट की बजाएंगे बैंड

कविता कौशिक पर ट्रोल्स ने कसा तंज, कहा- 'आपने सारी इज्जत खो दी'

जैस्मिन भसीन ने राहुल वैद्य के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- राहुल और मैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -