राजकुमार राव की फिल्म देखने थिएटर पहुंचे वरुण धवन और कृति सेनन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

मशहूर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपने नायाब अभिनय के लिए जाने जाते हैं। वरुण ने अपने अब तक के करियर में एक से एक जबरदस्त मूवीज में काम किया है। अभिनेत्री कृति सेनन और वरुण धवन की जोड़ी एक बार फिर ऑडियंस का मनोरंजन करती दिखाई देगी। ये दोनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ में एक साथ नजर आएंगे। हाल ही में वरुण ने कृति के साथ का एक विशेष वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा किया है। वरुण हाल ही में थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे थे। कुछ दिन पूर्व ही फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म ‘भेड़िया’ की रिलीज दिनांक की घोषणा की थी। ये फिल्म अगले वर्ष 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होनी है। फिल्म की रिलीज दिनांक के साथ ही ‘भेड़िया’ का टीजर भी रिलीज किया गया था, जो देखने में बहुत भयंकर लग रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

वरुण धवन ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें अभिनेता के साथ कृति सेनन दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वरुण थिएटर में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वरुण बोलते हैं कि वह एक वर्ष बाद थिएटर में आए हैं, जिस पर कृति बोलती हैं सभी एक वर्ष पश्चात् ही थिएटर आए हैं। इसके आगे वरुण बोलते हैं कि हम रूही देखने आए हैं। रूही 11 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। आप सभी फिल्म देखने अवश्य जाएं।

मतलब स्पष्ट है वरुण थिएटर में राजकुमार राव तथा जाह्नवी कपूर स्टारर रूही देखने पहुंचे थे। अब वरुण ने ये मूवी देखी है तो जाहिर सी बात है रूही की स्टारकास्ट को बहुत खुशी होने वाली है। विशेष बात ये भी है कि वरुण ने और सभी से भी मूवी देखने की स्पिल की है। राजकुमार राव तथा जाह्नवी कपूर की हॉरर-कॉमेडी मूवी आप सभी को डराने के साथ हंसाने के लिए तैयार है। स्त्री की कामयाबी के पश्चात् निर्माता राजकुमार, जाह्ववी तथा वरुण शर्मा के साथ रूही लेकर आए हैं। 

ख़ुशी कपूर ने बचपन का डांस वीडियो शेयर कर जान्हवी को किया बर्थडे विश, लिखा प्यार भरा मैसेज

हेमा मालिनी आम लोगों के बीच लगवाया कोरोना का टीका, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

मैं फिल्मो के द्वारा लोगों की ज़िन्दगी में बदलाव लाना चाहता हूँ - नीरज शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -