डर और बाजीगर का रीमेक बनाना चाहते है वरुण
डर और बाजीगर का रीमेक बनाना चाहते है वरुण
Share:

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दिलवाले के प्रमोशन में व्यस्त बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने कहा की वे शाहरुख़ खान की फिल्म डर और बाजीगर का रीमेक बनाना चाहते है. आपको बता दे कि इन दोनों फिल्मो में शाहरुख़ एक एंटीहिरो की भूमिका में थे. दरअसल अपनी फिल्म दिलवाले के नए गाने को लॉन्च करने आये वरुण से जब पूछा गया कि वे शाहरुख़ की कौन सी फिल्म का रीमेक बनाना चाहते है तो वरुण ने इसका जवाब देते हुए कहा है वे डर और बाजीगर का रीमेक बनाना चाहते है.

उन्होंने कहा कि मुझे यह तो पता नहीं कि मैं इसे कब बनाऊ लेकिन शायद जल्द ही बनाऊ. उन्होंने कहा कि में हमेशा ही चॉकलेटी बॉय की इमेज में रहा हूँ. हालाकि बदलापुर ने मैरी इसी इमेज को बदला है लेकिन यह पूरी तरह नहीं हो सका है. मैं चाहता हूँ कि मैं डर और बाजीगर की रीमेक बनाऊ. आपको बता दे कि वरुण ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी.

इससे पहले वो करण जोहर के साथ फिल्म माय नाम इज खान में सहायक निर्देशक भी रह चुके है. गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी दिलवाले में वरुण के साथ कृति सेनन, काजोल देवगन, शाहरुख़ खान, वरुण शर्मा, और विनोद खन्ना भी नजर आएंगे. यह फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -