वरुण की इस फिल्म का कर रहे है लोग बेसब्री से इंतजार....
वरुण की इस फिल्म का कर रहे है लोग बेसब्री से इंतजार....
Share:

वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म 'जुड़वाँ-2' के पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शको में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म के धमाकेदार पोस्टर को देखने के बाद ही दर्शक बेशक इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. जुड़वाँ-2 को लेकर लोग बहुत एक्ससाइटेड नजर आ रहे है.

पोस्टर के बाद अब जल्दी ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है. ट्रेलर 21 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा. कॉमेडी जोनर की इस फिल्म में वरुण धवन के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज़ लीड रोल में दिखेंगी. इतने बड़े स्टार्स को देखकर तो लगता है की फिल्म सुपरहिट होने वाली है.

जुड़वाँ-2 के निर्देशक डेविड धवन है. फिल्म 'जुड़वाँ' के लीड एक्टर्स सलमान खान और करिश्मा कपूर फिल्म जुड़वाँ-2 में भी कैमियो करते नजर आएंगे. साथ ही फिल्म 'जुड़वाँ' के 'टन-टना-टन' और 'ऊंची है बिल्डिंग' जैसे दो गाने भी 'जुड़वाँ-2' में एक बार फिर आपको सुनने को मिलेंगे.

फिल्म 'जुड़वाँ' भी डेविड धवन के भी निर्देशन में बनी थी और फिल्म सुपरहिट भी हुई थी. अब 'जुड़वाँ-2' के लिए भी लोगो के पॉजिटिव रिस्पांस आ रहे है. उम्मीद यही है कि यह फिल्म भी ब्लॉकबास्टर हिट होगी और कमाई भी अच्छी ही करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आखिर रिया सेन ने क्यों की छुप कर शादी.....

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....

जल्द ही 3D फॉर्मेट में दिखने वाले है सल्लू के एक्शन सीन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -