वरुण अब हॉकी के जादूगर के किरदार में......
वरुण अब हॉकी के जादूगर के किरदार में......
Share:

एक्टर वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. तथा अभी कुछ दिनों पहले ही हमे फिल्म 'ढिशूम' का नया पोस्टर व ट्रेलर भी देखने को मिला था जिसमे की यह दोनों ही अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं|

अब वरुण के विषय में एक और बात का पता चला है कि बॉलीवुड का यह अभिनेता अब हमे जल्द ही हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। लगभग चार साल पहले मेजर ध्यानचंद के बेटे ने उनपर फिल्म बनाने के अधिकार निर्माता पूजा शेट्टी और आरती शेट्टी को बेचे थे।

तब इस फिल्म पर कोई काम शुरू नहीं हुआ था लेकिन अब यह कहानी कुछ आगे बढ़ती दिख रही है। बीच में निर्माता ने शाहरुख खान से इस प्रोजेक्ट के बारे में विचार किया था, लेकिन बात बन नहीं पाई। इसके बाद शेट्टी बहनें इस प्रोजेक्ट को धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर के पास लेकर गए। करण जौहर ने जब इस प्रोजेक्ट के बारे में सुना तो वह इसे बनाने के लिए तैयार हो गए। करण ने इस प्रोजेक्ट पर तुरंत काम करना शुरू कर दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -