अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ इनके साथ बर्थडे मना रहे वरुण धवन, देखें फोटोज
अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ इनके साथ बर्थडे मना रहे वरुण धवन, देखें फोटोज
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन आज 32 साल के हो गए. इस दौरान वो थाईलैंड में अपने खास दिन को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहें है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने बर्थडे प्लान के बारे में बताया था और बर्थडे की कुछ खास तस्वीरें सामने आई है. जन्मदिन पर वो अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ नहीं है बल्कि किसी और के ही साथ जन्मदिन मना रहे हैं. तो चलिए आपको भी बता देते हैं.  

उन्होंने मय थाई की ट्रेनिंग लेते हुए अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और साथ ही अपने प्रशंसकों को विश करने के लिए धन्यवाद दिया. वरुण धवन को उनके फैंस ने ढेर सारी बधाई दी है. वहीं वरुण धवन को उनकी कलंक को-स्टार आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, श्रद्धा कपूर, तापसी पन्नू, कृति सेनन और नेहा धूपिया सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने शुभकामनाएं दीं. इसी के साथ आप देख सकते हैं कि किस तरह वरुण अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 

फिलहाल वरुण थाईलैंड में अपने स्कूल के दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मना रहा है. वो रविवार रात को एक हफ्ते के वेकेशन पर थाईलैंड गए है. बता दें, वरुण वहां पर मय थाई लेसेन्स लेने के अलावा कैंपिंग भी करेंगे. इस शॉर्ट हॉलीडे के बाद वरुण, रेमो डिसूजा की स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे, जो कि बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी डांस फिल्म है. फिल्म में श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभुदेवा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. स्ट्रीट डांसर, जिसे 3 डी में शूट किया जाएगा, इस साल 8 नवंबर को सिनेमाघरों में लगेगी. 

वरुण के जन्मदिन पर डैड डेविड ने किया खुलासा, Coolie no 1 के रीमेक में होगी ये एक्ट्रेस

बॉक्सऑफिस पर जारी है 'कलंक' का औसत कलेक्शन

इस वजह से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -