गर्लफ्रेंड नताशा की यह बात वरुण को है सबसे ज्यादा पसंद

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें वरुण के अफेयर को लेकर साल 2018 से ही खबरे आना शुरू हो गई थी. इससे पहले उन्होंने अपने रिलेशनशिप को हमेशा गुप्त रखा मगर अब वे कई इवेंट्स के दौरान साथ में नजर आते रहते हैं. हाल ही में वरुण ने एक इंटरव्यू में भी खुले तौर पर नताशा के बारे में बात करते हैं. सुनने में आया है कि वरुण अपनी गर्लफ्रेंड से इस साल शादी कर सकते हैं.

इसी बीच वरुण ने हालिया इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप के बारे में बातें की हैं. इस बारे में वरुण ने कहा कि, ''जहां तक मेरी और नताशा की बात है तो अंततः जब हमारी शादी हो जाएगी तब हम हम मामले में एक हो जाएंगे. उसे भी होना होगा, नताशा की अपनी खुद की इंडिविजुएलिटी है. उनकी अपनी आवाज है जोकि बहुत सशक्त है. वे इस चीज को लेकर बहुत महत्वाकांक्षी हैं कि उन्हें लाइफ में क्या हासिल करना है, और उनका पार्टनर होने के नाते ये मेरा फर्ज है कि मैं उनका सपोर्ट करूं. वे भी मेरे करियर को लेकर हमेशा सपोर्टिव रही हैं. यहां तक की पहले दिन से ही.मैं स्कूल के दिनों से नताशा को जानता हूं. उस दौरान से ही वे काफी सपोर्टिव रही हैं.''

गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए वरुण ने आगे कहा कि, ''ऐसा ही मैंने अपनी तरफ से करने की भी कोशिश की है. उस दौरान तो हम सिर्फ दोस्त थे. उस समय तो हमने डेट करना भी नहीं शुरू किया था. मुझे ऐसा लगता है कि एक कपल के तौर पर एक दूसरे में इवॉल्व होना बहुत जरूरी है.'' वही वरुण के वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही वह करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

'गली बॉय' से मिली सफलता के बाद ज़ोया बनाएंगी इसका सीक्वल!

दिलीप कुमार की नातिन की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

पीएम मोदी बायोपिक की शूटिंग के दौरान चोटिल हुए विवेक, निकल आया खून

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -