बीमार होने पर भी 19-20 घंटे काम करते थे इस एक्टर के पिता, वीडियो शेयर कर हुए इमोशनल

Jul 24 2019 09:20 AM
बीमार होने पर भी 19-20 घंटे काम करते थे इस एक्टर के पिता, वीडियो शेयर कर हुए इमोशनल

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में एक ऐसी वीडियो शेयर किया है कि देखने के बाद आपकी आँखे भर आएंगी. जी हाँ, इन दिनों वरुण अपने अगले प्रोजेक्ट में पिता डेविड धवन के साथ काम करते नजर आने वाले हैं और फिल्म की तैयारियां चल रही हैं. जी हाँ, वहीं इस दौरान वे पिता से काफी कुछ सीख रहे हैं और वह समय और काम की कीमत को समझ रहे हैं और ज्यादा मेहनती बनने की कोशिश कर रहे हैं. इसी के साथ हाल ही में वरुण ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें डेविड धवन अपने संघर्ष के दिनों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं.

यहाँ देखिए वीडियो....

इस वीडियो को शेयर कर वरुण ने लिखा- ''मेरे पिता के फिल्म के शेड्यूल की मेरे फिल्म के शेड्यूल से तुलना. बुखार होने पर भी मैं SD3 की शूटिंग करता हूं और सोचता हूं कि आज का दिन कितना कठिन रहा. मगर मेरे पिता ने बताया कि किस तरह से वे बीमार होने के बाद भी डबल शिफ्ट करते थे और 19-20 घंटे काम करते थे. उस समय टेक्नीशियन्स की यूनियन ज्यादा मजबूत नहीं हुआ करती थीं और फिल्मों को उसी में मैनेज कर के बनाना रहता था. मैं हमेशा से सबसे ज्यादा काम करने वाले लोगों में से हूं, मगर इसके बावजूद मुझे उस लेवल तक पहुंचने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ेगी.''

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि वरुण धवन हमेशा से गोविंदा के बहुत बड़े प्रशंसक रहे हैं. इसी के साथ वह इस समय गोविंदा की फिल्म में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. आपको याद हो इससे पहले PTI को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा था- ''जब हम लोग इस तरह की फिल्मों में काम करते हैं तो आइडिया ये होता है कि ऑरिजनल फिल्म के अस्तित्व को बरकरार रखा जाए. इस फिल्म के साथ ऐसा है कि ये ऑरिजनल फिल्म से एकदम अलग है. ये एक रीमेक नहीं है बल्कि एडॉप्शन है. मगर फिल्म का टाइटल सेम है.'' आप सभी को बता दें कि वरुण की अगली फिल्म की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग अगस्त-सितंबर में शुरू कर दी जाएगी.

दो महीने बाद ऐश्वर्या ने शेयर इंस्टाग्राम पर ये खास फोटो

'बंटी और बबली' के सीक्वल की बदली जाएगी स्क्रिप्ट, ऐसी होगी कहानी

B'Day : ये है एक्टर मनोज कुमार का असली नाम, जानें अनजानी बातें