अपनी ही शादी में झूमकर नाचे वरुण धवन, वायरल हुआ वीडियो
अपनी ही शादी में झूमकर नाचे वरुण धवन, वायरल हुआ वीडियो
Share:

वरुण धवन एक बेहतरीन एक्टर है और उन्होंने बीते 24 जनवरी को शादी रचाई है। उन्होंने नताशा दलाल संग शादी की है। वैसे आप सभी जानते ही होंगे दोनों ने अलीबाग के द मेंशन हाउस रिजॉर्ट में शादी रचाई है। वैसे कोरोना काल के कारण दोनों की शादी में बेहद कम ही लोग शामिल हुए। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शादी में मुश्किल से 50 लोग आते थे। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक वरुण और नताशा जल्दी अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी दे सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

वैसे एक मीडिया रिपोर्ट को माने तो वरुण 2 फरवरी को अपनी शादी का आलीशान रिसेप्शन देने की तैयारी में हैं। वहीँ आपने देखा होगा बीते रविवार की शादी के बाद वरुण और नताशा की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जो बेहतरीन रहे हैं। अब भी शादी दोनों की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें वरुण डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक वीडियो में वरुण अपने फिल्म मैं तेरा हीरो के को-स्टार कविश मजूमदार के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। वैसे दोनों का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे लोग बहुत प्यार भी दे रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि वरुण की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी पहुंचे। इसमें करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और आशीष खेतान ने एन्जॉय किया। वैसे वरुण नताशा दोनों बचपन के दोस्त हैं और दोनों ने अपने रिश्ते को अब शादी में तब्दील कर लिया है। अब दोनों को खूब प्यार दिया जा रहा है।

राजनाथ सिंह ने लांच किया फिल्म फ़ौजी कालिंग का ट्रेलर

FIR से परेशान तांडव की टीम, पहुंची सुप्रीम कोर्ट

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से हटा विजय सेतुपति का नाम, होगी इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -