दो-दो सलमान खान को देख वरुण धवन को दिखे दिन में तारे, Watch Video
Share:

बॉलीवुड के चुलबुले एक्टर वरुण धवन जिनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'जुड़वा 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है. आपको बता दे की अभी आज ही इस फिल्म का एक स्पेशल टीजर रिलीज हुआ है. इस टीजर में वरुण धवन के साथ दंबग सलमान खान दिखाई दे रहे हैं. बता दे की बॉलीवुड के मसखरे व चुलबुले अभिनेता वरुण धवन अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के चलते खासा सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी जल्द ही वरुण धवन की फिल्म 'जुड़वाँ2' भी रिलीज होने को है.

इस फिल्म में हमे वरुण धवन संग जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू नजर आने वाले है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है. अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज हो गया है. जिसमे वरुण धवन का चुलबुला रूप देखने को मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है जिसे सभी ने पसंद किया है.

आप भी फिल्म के टीजर में अभिनेता सलमान खान को देखकर यकीनन वरुण की तरह चौंक जाएंगे. वरुण धवन ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है, जिसमें वो पहली बार असली जुड़वा यानि के असली राजा और प्रेम के सामने खड़े हैं. इस वीडियो में वरुण जब सलमान से कहते हैं, 'आइला जुड़वा, तो सलमान उनसे कहते हैं ओरिजनल जुड़वा, यू टू जुड़वा टू'.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -